व्यापारी गोदाम में खाली करा रहा था खाद, किसानों का हंगामा, पुलिस थाने ले आई- Shivpuri News

शिवपुरी। जिले में खाद को लेकर मची हाहाकार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। लगातार किसान हंगामा कर रहे है। कल ही खाद को लेकर एक महिला ने जमकर चप्पले बरसा दी थी। इसी बीच आए खबर जिले के भौंती थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां आज एक व्यापारी रामनिवास के गोदाम पर उस समय हंगामा दिया जब वहां खाद का ट्रक खाली हो रहा था। किसान व्यापारी से खाद की मांग कर रहे थे। जबकि व्यापारी खाद गोदाम में स्टॉक करवा रहा था।

किसानों का हंगामा और व्यापारी की खाद स्टॉक करने की मंशा के चलते पुलिस ट्रक को थाने में ले आई। किसानों का कहना था कि खाद किसानों के लिए आया है तो व्यापारी इसे गोदाम में क्यों रखवा रहा है, इसे जरूरतमंद किसानों को दिया जाना चाहिए। जिसे लेकर किसानों ने जमकर हंगामा कर दिया।

व्यापारी के गोदाम में आधे से ज्यादा ट्रक खाली हो चुका है, उसमें सिर्फ 180 बोरी खाद शेष है। फिलहाल पुलिस यह खाद नायब तहसीलदार के आदेश पर किसानों को बंटवाने की बात कह रही है। देर शाम तक नायब तहसीलदार मौके पर नहीं पहुंची थीं और ट्रक थाने पर रखा हुआ था। भौंती टीआई संजय मिश्रा ने बताया कि हम ट्रक को थाने ले आए हैं, उसमें 180 बोरी खाद है जो नायब तहसीलदार के आने के बाद किसानों को वितरित किया जाएगा।