ललितपुर में पति की मृत्यु के बाद प्रॉपर्टी की लड़ाई, जनसुनवाई में पत्नी है मदद मांगी - Shivpuri News

शिवपुरी। आज जनसुनवाई में कलेक्ट्रेट आफिस पहुंची महिला ने बताया कि उसकी ससुराल ग्राम नयागांव जिला ललितपुर में है। उसका विवाह दिसम्बर 2018 में हुआ था जिसके 2 बच्चे है और वह गर्भवती है महिला के पति की मृत्यु 17 अक्टुबर को हो गयी थी। जिसके बाद उसके ससुरालियों ने गर्भवती महिला के साथ गाली गलोच और मारपीट शुरू कर दी तथा उसे घर से भगा दिया।

जनसुनवाई में आई किरन राजपूत पत्नि स्व. देवेन्द्र राजपूत निवासी ग्राम नयागॉव थाना नाराहट जिला ललितपुर ने अपनी शिकायत में बताया कि उसके पति की एक्सीडेंट में मृत्यु हो जाने के बाद उसके ससुराली ससुर महेन्द्र, सास ममता पत्नि महेन्द्र, जेठ चन्दु, देवर हनुमत, नंद अंजली, जिठानी सुषमा, देवरानी सिवानी, ये सभी आय दिन प्रार्थिनी को परेशान कर रहे है और अगर प्रार्थिनी कुछ कहती है तो प्रार्थिनी के साथ गाली गलोच व मारपीठ करने पर आमदा हो जाते है।

प्रार्थिनी की बहन ने बताया कि ससुराल वालों ने पति की मृत्यु की सुचना भी किरण को नहीं दी थी। जब हमें यह खबर लगी तो हम वहां पहुंचे तो ससुराल वालों ने हमारे साथ भी मारपीट की और हमारी गाडी का कांच फोड़ दिया और साथ ही धमकाते हुए कहा किरण से कहा कि हमारा लड़का नहीं रहा इसलिए तेरे से भी हमारा कोई संबंध नहीं है और उनका कहना है कि हमारी जायदाद पर साइन कर जा फिर हमारा तेरे से कोई संबंध नहीं है

और बताया कि प्रार्थिनी गर्भवति महिला है कि दिनांक 30 दिसम्बर 2021 को समय करीब रात्रि में 11.00 बजे जब प्रार्थिनी अपने कमरे में सो रही थी। तभी ये सभी ससुरालीजन एकराय होकर आये और प्रार्थिनी के साथ लाता घूसो से मारपीठ शुरू कर दी जिससे कि प्रार्थिनी के शरीर में मुदि चोटे आयी है साथ ही प्रार्थी के सभी जेवर छीन लिये और प्रार्थिनी को घर से बाहर निकाल दिया और कहने लगे कि अगर अब वापिस यहां आयी तो बहुत मारेंगे और तुम हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकती जो दिखाये सो कर लो। महिला ने की अब उसे न्याय चाहिए और उसका अधिकार चाहिए।