मोदी पेट्रोल की बोतल लेकर पहुंचे कलक्ट्रेट मांगी इच्छा मृत्यु: कहा उसका मकान नही बनने दे रहे हैं- Shivpuri News

शिवपुरी। आज मंगलवार को जनसुनवाई मे आए एक शक्स का मामला चर्चा का विषय बन गया जब कलेक्ट्रेट मे पहुंचे व्यक्ति ने लगातार आवेदन लगाने के बाबजूद भी कार्यवाही नही होने से तंग आकर कलेक्ट्रेट परिसर मे ही आत्मदाह करने का प्रयास किया जिसके लिए युवक अपने साथ ही पेट्रोल की एक बोतल लेकर कलेक्टर आफिस पहुंचा था।

युवक ने आरोप लगाया की गांव के कुछ दबंग उसका मकान नही बनने दे रहे हैं जिसके विषय मे वह कई बार शिकायत कर चुका है लेकिन उसकी शिकायत पर कोई कार्यवाही नही होने से अब वह तंग आकर इच्छा मृत्यु की अनुमति मांगने आया है।

आज जनसुनवाई मे आये युवक कल्याण प्रसाद मोदी पुत्र स्व गोटीराम मोदी ने बताया की वह ग्राम निजामपुर मगरौनी तहसील नरवर जिला शिवपुरी निवासी है युवक का मकान अधिक बारिश के कारण क्षतिग्रस्त हो गया था जिसका निर्माण वह भवन निर्माण स्वीकृति लेकर बना रहा था।

किन्तु दवंगी से शासकीय शिक्षक भवानी शंकर जोशी प्रार्थी के द्धारा भवन निर्माण कराने पर उसके साथ मारपीट करने को तैयार हो जाता है। साथ ही बताया कि भवानी के बेटे विक्रांत और मनोज मुझे अपना मकान नही बनाने दे रहे है इसके अलावा बताया की शिक्षक ने अपने दो मंजिला मकान के उपर सीसीटीवी कैमरा लगा रखे हैं जिसमे मेरे बच्चों और महिलाओं को आंगन मे गतिविधी करते हुए देखता है।

प्राथी ने बताया की इस मामले की शिकायत वह कई बार शिकायत कर चुका है जिस पर कोई कार्यवाही नही होने से अब उसका मानसिक संतुलन सही नही रहता है जिसके चलते आज पेट्रोल की बोतल लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे युवक ने पहले दिए गए आवेदनों का निराकरण नहीं होने से विवश होकर मजबूरन इच्छा मृत्यु की अनुमति के लिए आवेदन दिया।