चोरी का विरोध:वृद्ध पिता और बेटे पर जानलेवा हमला, सरिया मारा टूटी टांग, ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिश- karera News

करैरा। खबर जिले करैरा अनुविभाग के अमोला थाना क्षेत्र के सलैया गांव से आ रही हैं कि सलैया गांव में रहने वाले पिता को चोरी का विरोध करने पर जानलेवा हमले से गुजरना पडा। पुत्र का आरोप है कि गांव में रहने वाले लोगो ने मेरे पिता व मेरे साथ मारपीट की और ट्रैक्टर से कुचलने का प्रयास किया हैं। हमले में घायल दोनो पिता पुत्र घायल होकर अस्पताल में भर्ती हैं।

अमोला के सलैया गांव के करने वाले आनंद शर्मा ने दो दिन पहले गांव के कुछ लोगों को फोरलेन पर लगी लोहे की जालियां चुराते हुए उसने देखा था। उसने जालियाें काे वहीं पर एक हाेटल के पास विरोध करते हुए रखवा दिया था। पुलिस ने तो ध्यान नहीं दिया, लेकिन आरोपियों ने रात में आनंद पर जानलेवा हमला कर दिया। आनंद उस समय पिता केशव प्रसाद शर्मा के साथ देव स्थल से दर्शन कर घर लौट रहा था

आनंद की माने तो उसने थाना प्रभारी को फोन पर बताया था कि उसे जान से मारने की धमकी मिली है। उसे घर तक छुड़वा दें। जब वे बाइक से वापस अपने घर आ रहे थे तो ट्रैक्टर से आए दिनेश लोधी, कदम लोधी, पदम सिंह गुर्जर सहित 8-10 लोगों ने उन पर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास किया। उसने बचने की कोशिश की तो उन्होंने सरिए से हमला किया। उनके गिरते ही सभी ने पिता और मुझ पर हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपों को निराधार बताते हुए कहा है कि जब आनंद को फोन पर धमकी दी गई तो वह घर पर था।

ट्रैक्टर से कुचल कर हत्याकर, दुर्घटना दर्शाने का था षड़तंत्र

आनंद के साथ अस्पताल में मौजूद उसके परिजनों व रिश्तेदारों ने भी पुलिस पर लापरवाही का आरोप मढ़ा है। उनका कहना है कि अगर पुलिस समय रहते चोरी की सूचना पर ही कार्यवाही कर देती तो यह गंभीर घटनाक्रम ही घटित नहीं होता। उनका कहना है कि आरोपियों ने फुल प्रूफ षड्यंत्र रचते हुए आनंद की ट्रैक्टर से कुचल कर हत्या करने का विचार बनाया था, ताकि बाद में उसे सिर्फ दुर्घटना बताया जा सके।