FSL एक्पर्ट डॉ बरहादिया की दरियादिली, इंसानियत की पेश की अनूठी मिसाल

शिवपुरी। बैसे तो शिवपुरी में एफएसएल टीम एक्पर्ट डॉ बरहादिया अपनी दरियादिली के लिए हमेशा सुर्खियों में रहते है। चाहे वह बात घायल मोर को पालने की हो या एक्सीडैंट में घायल हुए लोगों की एफएसएल टीम प्रभारी हमेशा लोगो की मदद करने में कोई कसर नहीं छोडते। बीते रोज भी एफएसएल एक्सपर्ट डॉ एच एस बरहादिया ने डयूटी के दौरान एम्बुलेंस न पहुंचने पर सड़क पर बेहोश पड़े दो घायलों को सरकारी ड्यूटी पूरी करने से पहले अपनी गाड़ी में अस्पताल पहुंचाया। इंसानियत का फर्ज निभाने की अनूठी मिसाल पेश की है।

एफएसएल एक्सपर्ट डॉ बरहादिया आज दोपहर रामपुर गधाई में हुए बवाल के बाद फोरेंसिक जांच के लिए जा रहे थे। इसी दौरान उन्हें रास्ते में बांकडे हनुमान मंदिर के पास दो युवक घायल अवस्था में बेहोश पड़े मिले। उन्होंने 108 एम्बुलेंस को कॉल किया, लेकिन जब काफी देर बाद भी एम्बुलेंस घटना स्थल पर नहीं पहुंची तो वह अपने स्टाफ की मदद से दोनों घायलों को अपनी सरकारी गाड़ी में बिठा कर वापास शिवपुरी के लिए रवाना हुए ताकि उन्हें समय पर इलाज मिल सके।

हालांकि, जब वह करबला के पास पहुंचे तभी 108 एम्बुलेंस भी पहुंच गई। और उन्होंने दोनों घायलों को अपने वाहन से एम्बुलेंस में शिफ्ट करवाया। इसके बाद वह करैरा के लिए रवाना हो गए और घायल युवक अस्पताल। घायलों की स्थिति अब सामान्य बताई जा रही है। एक घायल के पैर में गंभीर फ्रेक्चर आया है। उसे दूसरे घायल ने लापरवाही पूर्वक बाइक चलाते हुए सड़क किनारे टॉयलेट करते समय टक्कर मारी थी।