अतिक्रमण और सफाई की रूकावट के लिए FIR हैं, मनोज गुप्ता सेसई वाले और मुन्ना राजा पर कोतवाली में मामला दर्ज- Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के कोतवाली थाने से आ रही है जहां आज झांसी तिराहा क्षेत्र मे अपनी चाट की दुकान संचालित करने वाले मनोज सेसई वाले और शिवा फास्ट फूड संचालित करने वाले मुन्ना राजा के खिलाफ नगर पालिका के अमले से अभद्रता करने पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया हैं। वहीं इस कार्यवाही के बाद सीएमओ का कहना है कि नगर पालिका के कार्यो मे बाधा डालने वाले और नगर पालिका कर्मचारी के साथ अभद्रता करने वालों को बख्शा नही जाएगा।

जैसा की विदित है कि नगर पालिका टीम शहर को व्यवस्थित करने और स्वच्छता अभियान को गति देने के लिए शहर में मॉनिटिरिंग कर रही थी। झांसी तिराहे पर स्थित शिवा शिवा फास्ट फूड पर यह नपा का अमला पहुंचा ओर दुकान के बहार अस्थाई अतिक्रमण और साफ सफाई की बात के विषय में कहा अस्थाई अतिक्रमण को हटाने का प्रयास किया तो दुकान संचालक नपा के अमले से उलझ गए।

दुकान के बाहर अवैध तरीके से अस्थायी अतिक्रमण करते हुए टेबिल कुर्सी लगा ली। जिसके चलते नगर पालिका के कर्मचारी इसे दो बार नोटिस भी दे चुके। परंतु उसके बाद भी यह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। इसी बीच आज नगर पालिका की टीम वहां पहुंची और रोड पर रखी टेबिल कुर्सीयों को अपने साथ लेकर आने लगी।

बस टेबिल कुर्सीयों को उठाता देख दुकान के मालिक मनोज गुप्ता अपना आपा खो बैठे और नगर पालिका के कर्मचारीयों को गाली गलौच कर दी। मनोज गुप्ता ने नपा के कर्मचारीयों को गाली गलौच करते हुए कहा कि क्या समझ रहे हो। पांच मिनिट में यहां मुख्यमंत्री आ जाएगे। और पांच मिनिट में ही यहां राजे आएगी। समझ क्या रखा है।

जिसके चलते कर्मचारी वहां से चले गए और इस मामले की शिकायत नपा के सीएमओं शैलेश अवस्थी से की। जहां उन्होंने तत्काल मामले की गंभीरता समझते हुए तत्काल कोतवाली में शासकीय कार्य में बाधा की शिकायत की। पुलिस ने इस मामलेे में मुन्ना राजा और मनोज गुप्ता पर शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कर लिया हैं।