BACK करते समय टैंकर की चपेट में आया मजदूर, मौत - karera news

करैरा। खबर जिले के करैरा अनुविभाग सीहोर थाना क्षेत्र के ग्राम गधाई से आ रही है जहां टैंकर चालक ने लापरवाही से टैंकर को बैक करते समय पीछे लेजम से पानी का छिड़काव रहे युवक को कुचल दिया जिसमें युवक घायल हो गया जिसने उपचार के लिए ग्वालियर में उपचार के दौरान युवक ने दम तोड दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार सीहोर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम गधाई निवासी कुबेर सिंह केवट पुत्र मन्नू सिंह केबट उम्र 45 वर्ष अपने गांव गधाई के पास रोड के काम मे मजदूरी कर रहा था। रविवार की सुबह करीब 10 बजे पानी का टेंकर एचआर 64—2476 रोड पर पानी का छिडकाव कर रहा था, जिसके पीछे कुबेर पानी की लेजम को पकड़ कर छिडकाव कर रहा था तभी टैंकर चालक नवल सिंह पुत्र फुंदी कोली निवासी बैंगवा ने टैंकर पीछे की और चला दिया। जिससे युवक टैंकर की चपेट में आ गया।

स्थानीय लोग युवक को उपचार के लिए करैरा लेकर पहुंचे। जहां से उसे शिवपुरी रैफर किया। परंतु शिवपुरी में उक्त युवक की गंभीर हालात को देखते हुए उसे ग्वालियर रैफर कर दिया। जहां युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर आरोपी टैंकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।