शिवपुरी पुलिस ने पकड़ा बाइक चोर, 4 बाइक बरामद- Shivpuri News

शिवपुरी। शहर मे कुछ दिनों से जारी बाइक चोरी की घटनाओं के चलते पुलिस अधीक्षक शिवपुरी श्री राजेश सिंह चंदेल द्वारा संपत्ति संबंधी अपराधों में जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी के संबंध में दिशा निर्देश दिए हैं उक्त निर्देश के पालन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवपुरी श्री प्रवीण भूरिया एवं एसडीओपी शिवपुरी श्री अजय भार्गव के मार्गदर्शन में आज थाना कोतवाली द्वारा एक मोटरसाइकिल चोर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से उसके द्वारा चोरी की गई 4 मोटरसाइकिलों को बरामद करने में सफलता प्राप्त की है

आज दिनांक 13.11.2021 को थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक सुनील खेमरिया को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई है की एक व्यक्ति ग्वालियर नाके के पास चोरी की मोटरसाइकिल बेचने की बात कर रहा है जिस पर से थाना प्रभारी कोतवाली द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया अवगत कराने पर से वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में टीम बनाकर ग्वालियर नाके रवाना किया।

वहां पुलिस को आता देख कर एक व्यक्ति भागने की कोशिश करने लगा जिसे पकड़ कर पूछताछ की गई तो उसने एक मोटरसाइकिल न्यू ब्लॉक से चोरी करना स्वीकार किया, आरोपी द्वारा बताया गया कि उक्त मोटरसाइकिल उसने ग्वालियर बायपास के समीप छुपा कर रखी है जिसे पुलिस द्वारा बरामद किया गया। आरोपी से हिकमत अमली से पूछताछ करने पर उसके द्वारा तीन और मोटरसाइकिल अलग-अलग स्थानों से चोरी करना बताया जिनको आरोपी की निशानदेही पर गुरुद्वारा चौराहे के समीप बरामद किया गया।

उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक सुनील खेमरिया, उपनिरीक्षक दीपक पालिया,एएसआई राज बहादुर सिंह ,प्र.आर. नरेश यादव,प्र.आर सुरेंद्र सुमन, आर. सलमान, शिवांशु, भूपेंद्र यादव ,अजीत राजावत ,साइबर सेल से प्र.आर देवेंद्र सेन ,विकाश ,आर. जलज रावत की सराहनीय भूमिका रही।