जगंल की जमीन में बोरिंग करती पकडी गई मशीन, 24 घंटे बाद भी कार्रवाई नही:सैटिंग की तैयारी

कोलारस। खबर कोलारस वनक्षेत्र सीमा से आ रही है कि कोलारस रेंज क्षेत्र में आने वाले जंगल की जमीन में बोरिंग करती हुई बोरिंग मशीन पकडी गई है। बताया जा रहा है कि इस बोरिंग मशीन को शनिवार की शाम 4 बजे पकडा हैं,लेकिन अभी कोई कार्रवाई नही की गई हैं।

जानकारी के अनुसार कोलारस रेंज में डेहरवारा पंचायत के बलेरा गांव के पास के जंगल में एक बोरिंग मशीन प्राईवेट बोर कर रही थी,बताया जा रहा है कि इसकी सूचना किसी ने वन अमले को दी। इस सूचना पर वन अमले की कोलारस रेंज की रेज आफिसर कृतिका मय दलबल के साथ पहुंची और बोरिंग मशीन और उसके साथ चलने वाली गाडी को जब्त कर कोलारस रेंज आफिस में रखवा दिया।

बताया जा रहा हैं कि बोरिंग मशीन को केालारस की रेंज आफिस में रखने के लिए दिवाल तक तोडनी पडी। शनिवार को पकडी गई बोरिंग मशीन पर कोई कार्यवाही नही हुई वन अमले की नियत पर सवाल खडे रही हैं। कोलारस रेंज आफिसरो ने इस मामले में अभी तक स्पष्ट बयान नही दिया लेकिन सूत्रो का कहना है कि इस मामले मे जिस व्यक्ति के यहां बोरिंग हो रही थी उसका कहना है कि यह पट्टे की जमीन है।

अब इस जंगल की जमीन को पट्टे की जमीन निरूपित कर मामले को दूसरी ओर मोडा जा रहा हैं। इस मामले में जानकारी लेने रेंज आफिसर से संपर्क किया तो संपर्क नही हो सकता हैं। वही अपने खबरियो का कहना है कि बोरिंग मशीन जंगल की जमीन पर ही चल रही थी,अगर जंगल की जमीन नही थी उसे जब्त कैसे किया गया यह सवाल बडा हैं।