पिछले 24 घंटे में 5 मौत: 3 बाइक सवारो की सडक दुर्घटना में मौत, एक युवक करंट से तो एक युवक फांसी पर लटका मिला

शिवपुरी। जिले में पिछले 24 घंटे में जिले में अलग अलग सडक दुर्घटनाओ में 5 मौते होने की खबर हैं। इनमे से 3 युवको की मौत सडक दुर्घटनो में हुई हैं। वही एक युवक की मजदूर की मौत करंट लगने के कारण हुई है। इंदौर से अपने घर वापस आया युवक परिजनो को फांसी के फंदे पर लटका मिला हैं।

नरवर थाना क्षेत्र: बीते रात गुरूवार को नरवर थाना क्षेत्र में मंडी के पास लंगूरीचक पर अज्ञात वाहन ने एक बाइक में टककर मार दी। इस घटना में एक युवक की मौत और एक युवक के घायल होने की खबर आ रही हैं।

बताया जा रहा है कि लल्लू उम्र 52 साल पुत्र हरिराम कुशवाह अपने जीजी कोकसिंह के साथ गुरूवार की रात मगरौनी से लौट रहा था। तभी मंडी के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे लल्लू कुशवाह के सिर में गंभीर चोट आई। शिवपुरी जिला चिकित्सालय ने ग्वालियर रेफर कर दिया और रास्ते में लल्लू कुशवाह की मौत हो गई।

छर्च थाना: छर्च थाना क्षेत्र के धमौरा मोड पर एक पिकअप और बाइक में आमने सामने की भिडंत हो गई। इस भिंडत में एक युवक की मौत होने की खबर है। रवि आदिवासी अपने साथ रामदी आदिवासी शुक्रवार की सुबह 11 बजे अपनी बाइक से ग्राम चक दुरानी छर्च से पोहरी आ रहे थे। तभी सामने से आ रहे पिकअप वाहन से बाइक में टक्कर हो गई। जिससे बाइक सवार दोनो युवक गंभीर घायल हो गए। घायल युवक रवि आदिवासी की इलाज के दौरान मौत हो गई।

करैरा: सीहोर नरवर रोड पर स्थित बडेरा पेट्रोंल पम्प के पास एक तेज रफ्तार ट्रेक्टर ने बाइक को उडा दिया। जिसमें बाइक पर बैठे 2 युवक घायल हो गए। इन घायल युवको में एक युवक की मौत हो गई।

महेंद्र पुत्र प्रीतम सिंह रावत निवासी नरौआ अपने साथी पंजाब पुत्र शैतान सिंह रावत निवासी करैरा के साथ बडेरा तिराहे से बाइक पर सवार होकर अपने गांव नरौआ जाने के लिए निकला था। रास्ते में बडेरा पेट्रोल पम्प पर महेंद्र ने पेट्रोल डलवाने के लिए बाइक की स्पीड धीमी की। तभी पीछे से आ रहा। तेज रफ्तार ट्रेक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार महेंद्र और पंजाब गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें नरवर अस्तपाल लाया गया। जहां इलाज के दौरान पंजाब रावत ने दम तोड़ दिया।

सिटी कोतवाली: खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के ठाकुर बाबा कॉलोनी रेलवे स्टेशन के पास से आ रही है। जहां एक निर्माणाधीन मकान में काम कर रहे एक मजदूर को काम करते समय करंट लग गया। जिससे युवक पानी की टंकी में गिर गया और युवक की दर्दनाक मौत हो गई।

खुमान सिंह कुशवाह पिता कल्लू कुशवाह उम्र 30 वर्ष निवासी रन्नौद शिवपुरी में रेलवे स्टेशन के पास ठाकुर बाबा कॉलोनी में किराये के मकान रह कर पास में ही स्थिति किसी मामा के मकान में कारीगरी कर रहा था।आज वह मकान में काम करते समय टिल्लू चालू कर रहा था। तभी उसे करंट लग गया और उसका पैर फिसल गया और युवक टंकी में जा गिरा। जिससे युवक की मौत हो गई।

खनियाधनां थाना: युवक इंदोर से एक दिन ही पूर्व खनियाधाना आया था। युवक का नाम मुकेश उर्फ गोलू केवट उम्र 23 साल निवासी मुसाहिब मोहल्ला आज सुबह परिजनो को अपने कमरे में फांसी के फंदे पर लटका मिला।

युवक के शरीर पर मारपीट के चोट के निशान हैं। आशंका जताई जा रही है कि युवक से मारपीट के बाद उसे फांसी से लटका दिया गया होगा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज भिजवाया। पीएम रिर्पोट आने के बाद ही क्लीयर होगा कि युवक ने आत्महत्या की हैं या फिर उसे मारकर लटकाया हैं।