सिंध जलावर्धन योजना: 2 माह पहले लिया कनेक्शन, लेकिन पानी नहीं आया,घटिया काम की खुली पोल- Shivpuri News

शिवपुरी। आज कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह के पास आए लगभग एक दर्जन लोगों ने जमकर हंगामा किया। लोगों का आरोप है कि उनसे नगर पालिका ने कलेक्शन के नाम पर उनसे 2700 रूपए तो ले लिए। परंतु टोटियों में दो माह बीतने के बाद भी पानी नहीं आया। आज इसी के चलते नगर पालिका क्षेत्र अंतर्गत वार्ड 32 सईसपुरा, ढीमर मोहल्ला, कोली मोहल्ला के लोगों ने मंगलवार को जनसुनवाई में कलेक्टर से शिकायत करते हुए बताया कि उन्होंने सिंध जल आवर्धन योजना के तहत कनेक्शन कराए थे लेकिन बीते 2 महीने से उनके यहां पानी नहीं आ रहा है।

निर्धारित राशि जमा कर उन्होंने सिंध जलावर्धन योजना के तहत कनेक्शन कराया लेकिन अब पानी नहीं आ रहा है। मोहल्ला के लोगों ने बताया कि कनेक्शन हुए एक साल से ज्यादा समय हो गया। बीच में कुछ दिन पानी आया लेकिन इसके बाद अब दो महीने से पानी नहीं आ रहा है। पूर्व में इस वार्ड में बीते 25 वर्षों से कोई लाइन नहीं थी जिसके कारण पानी उनके आता नहीं है।

लेकिन अब सिंध जलावर्धन योजना की लाइन आई और विधिवत पैसा जमा कर कनेक्शन कराया लेकिन अब पाइप लाइन से पानी नहीं आ रहा है। नगरपालिका अधिकारियों से कई बार गुहार लगा चुके हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही। मंगलवार को जनसुनवाई में वार्ड 32 के रहने वाले इन परेशान लोगों ने कलेक्टर से उनकी समस्या का निराकरण करने की मांग की।