लुटेरे विभाग के कर्ताधर्ताओं ने सिंध नदी में बहा दिए बिजली के बिल,अधिकारी को बताया तो धमकाने लगे - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शासकीय मान्यता प्राप्त लूटेरे विभाग से जुडी हुई हैं कि यह लूटेरा विभाग कैसे आम जनता की कमर तोडने में कोई कोर कसर नहीं छोड रहा। जी हां हम बात कर रहे सरकार के घोषित विभाग बिजली विभाग की। इस विभाग के द्धवारा कैसे अपने उपभोक्ताओ को परेशान किया जाता हैं इसकी सीधी तस्वीरे आज हम आपको दिखा रहे है।

यह तस्वीरे जो आप देख रहे हैं यह सिंध नदी की हैं,इस नदी में इसी इसी माह के बिजली के बिल विभाग के कर्मचारियो के द्धवारा विर्जजित कर दिए गए है। जाहिर है जब इसी माह के पानी में बहा दिए गए हैं। इन बिलों को लेकर उपभोक्ता परेशान हो रहे है।

यह मामला भोपाल समाचार ने अपने कैमरे में कैद किया और इस मामले की सूचना एई अशोक मंगल को दी। पहले तो एई ने इस मामले में जांच के बाद कार्यवाही की बात कही। परंतु उसके कुछ देर बाद एई का फोन आया और भोपाल समाचार की टीम को धमकी देते हुए प्रतिष्ठान पर कार्यवाही की बात कहते हुए धमकाने का प्रयास किया।

यहां हम दर्शकों को बता दे कि एक और तो बिजली विभाग द्धारा एक डीसी पर बसूली के लिए 1 करोड का लक्ष्य रखा गया है। दूसरी और विभाग के कर्मचारी या तो रसूक या फिर विभाग को चूना लगाने के लिए इन बिलों को पानी में बहा रहे है। अब बिल पानी में बह जाने से किसानों के पास बिल नहीं पहुंच रहे और उसकेे बाद विभाग के अधिकारी किसानों पर दबाब बनाते है।

इनका कहना है
यह मामला आपके द्धारा मेेरे संज्ञान में लाया गया है। अगर ऐसा हुआ है तो यह बिल्कुल गलत है। में इस मामले की जांच कराता हूं कि आखिर यह बिल किसके है। उसके बाद जो भी दोषी होगा उसपर कार्यवाही की जाएगी।
अशोक गुप्ता,डीई,एमपीएसईबी
G-W2F7VGPV5M