मृतक की पत्नि के जीजा के साथ अवैध संबंध थे, इसलिए पत्नि ने जीजा के साथ मिलकर हत्या करवा दी - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र के मझेरा के जंगल से आ रही है। जहां रावण दहन देखने गए एक युवक की लाश मिलने से फैली सनसनी के बाद आज पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए आरोपी जीजा उसके साथी और आरोपी की पत्नि को हिरासत में लिया है।

जानकारी के अनुसार 15 तारीक को मृतक अजव सिंह पाल निवासी मदकपुरा अपने घर से रावण देखने की कहकर निकला था। परंतु वह घर नही लौटा। परिजनों ने हर संभब जगह युवक की तलाश की और मामले की गुमसुदगी दर्ज कराई। तभी पुलिस को सूचना मिली कि अजब सिंह पाल की लाश मझेरा के जंगल में झाडियों में पडी है। पुलिस मौके पर पहुंची और युवक की शिनाक्त की और देखा तो प्रथम दृश्यता यह मामला हत्या का प्रतीत हुआ।

जिसपर पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया था। यह मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने इस मामले की छानबीन की तो सामने आया कि मृतक की पत्नि शारदा पाल के संबंध उसके जीजा सुखदेव पाल निवासी कुँअरपुर से है। जिसपर पुलिस ने मामले की गंभीरता से पूछताछ की तो समाने आया कि मृतक की पत्नि और उसके जीजा के अवैध संबंध थे। जिसके चलते इसे रास्ते से हटाना चाहते थे।

इसी के चलते आरोपी जीजा सुखदेव ने अपने एक साथी लक्ष्मण कुशवाह के साथ इसे लेकर तोमर होटल पहुंचे जहां आरोपीयों ने इसे शराब पिलाई और उसके बाद बाईक पर बिठाकर लेकर आए। जहां आरोपीयों ने सूनसान स्थान देखकर युवक की रस्सी से गला घौंटकर हत्या कर दी। उसके बाद युवक की लाश को ठिकाने लगाने बाईक से ले गए। और लाश को मझेरा के जंगल में झाडियों में फैंक दिया। इस मामलें में पुलिस ने तीनों आरोपीयों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।