मानवता शर्मसार: बाप शादी से पहले से कर रहा था बेटी का RAPE, शादी के बाद भी नहीं माना, FIR - Pohri News

पोहरी। मानवता को शर्मसार करने बाली खबर जिले के पोहरी अनुविभाग के छर्च थाना क्षेत्र के ग्राम कुडी से आ रही है। जहां एक कलयुगी हबसी बाप ने मानवता को शर्मसार करते हुए अपनी ही सगी बेटी के साथ लगातार रेप की बारदात को अंजाम दिया है। इतना ही नहीं आरोपी शादी से पहले से ही अपनी बेटी के साथ संबंध बनाता आया है। परंतु बेटी की शादी के बाद भी आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आय और बेटी को घर बुलाकर उसके साथ रेप की बारदात को अंजाम दिया है। इस मामले की शिकायत बेटी ने अपने चाचा चाची से की। जहां चाचा चाची के साथ युवती को थाने ले गए और कलयुगी पिता के खिलाफ रेप की धाराओं में शिकायत दर्ज कराई। जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार पोहरी के छर्च थाना क्षेत्र के कुडी गांव निवासी एक 22 वर्षीय विवाहिता बेटी ने अपने चाचा और चाची के साथ छर्च थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई कि उसका सगा बाप दीपक रजक परिवर्तित नाम उम्र 42 साल उसके साथ लगातार 3 साल से रेप कर रहा है। उसके बाद मई 2021 में ही बेटी की शादी की शादी कर दी। लेकिन पिता अपने दामाद पर दबाव बनाकर बेटी को मायके ले आता और फिर दैहिक शोषण करता रहता । पिता के दबाव की वजह से मां भी कुछ नहीं कर पा रही थी। पीड़िता ने पिता की करतूत अपने चाचा व चाची को बताई तो दंग रह गए पीड़िता को छर्च थाने ले जाकर आरोपी पिता के खिलाफ दैहिक शोषण का मुकदमा दर्ज कराया।

आपराधिक प्रकरण दर्ज कराते वक्त पीड़ित बेटी ने पुलिस अधिकारियों को अपनी दर्दभरी कहानी बताई। पीड़िता ने बताया कि शादी होने से पहले ही पिता हवस का शिकार बनाता आ रहा था। मई 2021 में उसकी शादी हो गई। शादी के बाद भी हैवानियत कम नहीं हुई। और पीड़िता के पति पर दबाव बनाकर मायके बुलाता रहा। मौका पाकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। हैवान पिता के आगे मां भी असहाय बनी रही। लेकिन बेटी ने हिम्मत जुटाकर चाचा-चाची के आगे अपनी पीड़ा बयां की और कलियुगी पिता का हैवानियत भरा चेहरा सामने आया। छर्च पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले को विवेचना में ले लिया है। पुलिस ने अब सुबह आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।