Pichhore News- डीजे के लिए गर्भवती महिला को कुल्हाड़ी मारी, पठार गांव विवाद

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के पठार गांव से आ रही है। जहां बीते रोज डीजे बंद कराने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। यह विवाद इतना बढ गया कि दो आरोपीयों ने नशे में धुत्त होते हुए एक 9 माह की गर्भवती महिला के साथ ही जमकर मारपीट करते हुए उसके सिर में कुल्हाडी मार दी। परिजन एमएलसी कराने उक्त महिला को लेकर पिछोर चिकित्सालय में पहुंचे। जहां महिला की गंभीर हालात देखते हुए चिकित्सकों ने उसे जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया। जहां जिला चिकित्सालय में भी महिला को गंभीर लापरवाही का सामना करना पढा।

जानकारी के अनुसार नौ माह की शुक्रवती पत्नि तिलक सिंह परिहार निवासी पठार ग्राम पंचायत ककरौआ ठुनी पिछोर का गांव के ही मुकेश परिहार और कल्ला परिहार से डीजे बंद कराने को लेकर विवाद हो गया था। यह विवाद इतना बढ गया कि दोनों आरेापीयों ने एकराय होकर प्रेग्नेट महिला पर ही लाठी और कुल्हाडी से हमला बोल दिया।

जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजन उक्त महिला को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लेेकर आए जहां महिला पूरे दिन अल्ट्रासाउण्ड के इंतजार में रही। परंतु जब महिला के परिजनों ने शिकायत की तो प्रबंधन ने मशीन खराब होने की बात कहकर परिजनों को चलता कर दिया। इस मामले में पुलिस ने भी महज मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।
G-W2F7VGPV5M