बॉयफ्रेंड के लिए किया था करवा चौथ का व्रत, पति ने नाक काट दी - Pichhore News

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के बामौरकलां थाने से आ रही हैं कि बामौकलां पुलिस ने अपनी पत्नि की नाक काटने वाले पति सहित सास—ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। पति ने स्वीकार किया हैं उसने अपनी पत्नि की नाक इस कारण काटी की उसने अपने प्रेमी के लिए करवाचौथ का व्रत रखा था मेरे लिए नही।

जानकारी के अनुसार पूजा वंशकार उम्र 25 साल पत्नि रामप्रवेश निवासी ग्राम ढोंगा की 25 अक्टूबर को उसकी के पति ने ब्लेड से नाक काट दी। पूजा ने नाक काटने में ससुर मुन्नालाल और सास किशन बाई पर भी आरोप लगाया। इस कारण पुलिस ने घटना वाले दिन पति राम्रप्रवेश,ससुर मुन्नालाल और सास किशन बाई के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

घटना के बाद से तीनो फरार हो गए थे। बामौरकलां थाना प्रभारी नीरज राणा ने बताया कि रामप्रवेश अपनी बहन की ससुराल ग्राम सेसुदी जिला अशोकनगर भागकर चले गए थे। बुधवार को तीनो कोअशोकनगर से गिरफ्तार कर कोर्ट में चालान पेश किया। तीनों को न्यायालय ने जेल भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि नाक काटने की घटना करवाचौथ के दूसरे दिन हुई। रामप्रेवश का अपनी पत्नि पूजा से मनमुटाव चल रहा था। शादी के बाद दो बच्चे हैं। रामप्रेवश को जैसे ही पता चला कि करवा चौथ का व्रत उसकी पत्नि ने उसके लिए नही बल्कि अपने पुराने प्रेमी के लिए रखा हैं तो उसने शराब के नशे में गुस्से में आकर अपनी पत्नी पूजा की नाक काट दी। गिरफ्तारी के बाद रामप्रवेश ने अपनी पत्नि की नाक काटने की बात को स्वीकार किया हैं।
G-W2F7VGPV5M