गणेश प्रतिमा विसर्जन के दिन दोस्तो ने की नीरेन्द्र की मारपीट, आज इलाज के दौरान मौत- karera news

करैरा। गणेश विजर्सन के दिन दोस्तो के साथ गए युवक की मारपीट उसी के दोस्तो ने कर दी थी। युवक को इलाज के लिए शिवपुरी भर्ती कराया गया,लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे ग्वालियर रैफर कर दिया था लेकिन परिजन उसे ग्वालियर के  ले गए। बताया जा रहा है कि युवक की आज इलाज के दौरान मौत होने की खबर आ रही हैं।

जानकारी के अनुसार नीरेन्द्र सिंह गुर्जर निवासी ग्राम बगेधरी तहसील करैरा की आज झांसी में इलाज के दौरान मौत हो गई। नीरेन्द्र के साथ दोस्तो ने मारपीट की थी। गणेश विजर्सन के दिन नीरेन्द्र को उसके घर से दिनेश प्रजापति पुत्र श्री मुल्ला प्रजापति, धर्मेन्द्र प्रजापति पुत्र मुल्ला प्रजापति, बीरेन्द्र प्रजापति पुत्र मथुरैया प्रजापति, मुल्ला प्रजापति पुत्र मथुरैया प्रजापति एवं दिनेश का साला राजकुमार प्रजापति ग्राम बैसोरा तहसील करैरा अपने साथ घर से बुलाकर ले गए।

मृतक नीरेन्द्र के भाई ने बताया कि सभी लोगों का कहना था हम सभी करैरा से गणेश विसर्जन देखकर आते है लेकिन ये लोग रात मे 10 बजे तक घर वापिस नही आए फिर दिनेश प्रजापति का फोन आया कि सभी लोग करैरा स्थित मेरे घर ही रूक गये है। हम सभी सुबह आयेगें दूसरे दिन सुबह के 04.00 बजे फिर दिनेश ने फोन किया कि आपके भाई का तबीयत खराब हो गयी है।

जो कि होश में नही है इसको हम दवा दिलाने के लिए शिवपुरी ले जा रहे है जब परिवार के लोग सुबह शिवपुरी पहुंचे तब मेरा भाई नीरेन्द्र जिला चिकित्सालय शिवपुरी मे भर्ती था जब हमने दिनेश और धर्मेन्द्र से पूछा कि क्या हो गया है तो उनका कहना था कि अचानक बेहोश हो गया है।

मृतक के साथियों ने बताया कि पहले हम नीरेन्द्र को करैरा अस्पताल ले गये थे पर उन्होने गंभीर हालत को देखते हुये शिवपुरी के लिए रैफर कर दिया। नीरेन्द्र की गंभीर स्थिती देखते हुए जिला अस्पताल प्रबंधन ने नीरेन्द्र को ग्वालियर रैफर कर दिया।

बताया जा रहा हैं कि नीरेन्द्र को शिवपुरी से ग्वालियर ले जा रहे थे तो रास्ते मे नीरेन्द्र को थोडा होश आया तो उसने बताया कि दिनेश प्रजापति पुत्र मुल्ला प्रजापति ,धर्मेन्द्र प्रजापति पुत्र मुल्ला प्रजापति, बीरेन्द्र प्रजापति पुत्र मथैरया प्रजापति, मुल्ला प्रजापति पुत्र मथुरैया प्रजापति एवं दिनेश का शाला राजकुमार प्रजापति ग्राम जसोरा तहसील करैरा उक्त सभी लोगों साथ मिलकर डंडे एवं मोंगरी से मारपीट की है मेरे सिर पर कई वार किये है जिसके बाद मै बैहोश हो गया था।

नीरेन्द्र का इलाज ग्वालियर में चल रहा था। सिर मे मोगरी मारने के कारण उसका सिर फट गया था और उसकी स्थिती गंभीर बनी हुई थी,बताया जा रहा है कि आज दोपहर इलाज के दौरान नीरेन्द्र के मौत होने की खबर आ गई। पुलिस ने इससे पूर्व नीरेन्द्र के दोस्तो पर मारपीट करने का मामला दर्ज कर लिया था अब सभी आरोपियोे पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।