फांसी लगाने से पहले वीडियो वायरल किया था विपिन ने, 4 माह में से फरार है आरोपी पुलिस नहीं कर रही गिरफ्तार- karera News

करैरा। मामला करैरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली सुनारी चौकी का है जहां आज से 4 माह पहले एक युवक ने कुछ लोगों द्धारा प्रताडित होकर आत्महत्या कर ली थी। युवक द्धारा लिखा गया सुसाइड नोट भी पुलिस को बरामद हुआ था जिसमें दोषियों के नाम का भी उल्लेख था इसके बावजूद भी पुलिस आज तक दोषियों पर कार्यवाही नही कर पायी है अब आरोपीगण युवक के परिजनों को परेशान कर रहे हैं और दबाब बना रहे हैं।

मृतक के परिजनों को कहना है कि आरोपीगण अब स्वतंत्र घूम रहे है, इस कारण से वे रोजाना घर आकर अपनी आदत के अनुसार गालियों व धमकियां दे रहे हैं। राजीनामे हेतु रिश्तेदारों व अन्य प्रभावशाली लोगों के माध्यम से प्रार्थी व पूरे परिवार पर दबाव डाल रहे है। उनका कहना है कि यदि तुमने राजीनामा नहीं किया तो तुम्हें किसी झूठ मामले में फंसा देंगे अथवा जान से मरवा देगें या विपिन की तरह ही आत्महत्या को मजबूर कर देगें।

ग्राम सुनारी निवासी विपिन कुमार शर्मा ने दिनांक 31 मई को घर के पास स्थित आम के बगीचे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पोस्टमार्टम के समय उसकी जेब में हस्तलिखित एक सुसाईड नोट प्राप्त हुआ, जिसमें उसने वासुदेव शर्मा, उसके भाई मानिकचंद शर्मा, पुत्रगण मनोज शर्मा, महेन्द्र शर्मा निवासीगण ग्राम सुनारी के विरुद्ध प्रताड़ित व परेशान किये जाने से आत्महत्या कर उल्लेख किया है। मृतक विपिन ने आत्महत्या से पहले अपने मोबाइल में एक वीडियो भी बनाया जिसमें उसने उनके विरूद्ध मानसिक रूप से प्रताड़ित व परेशान करने का उल्लेख किया है।

युवक का वीडियो के वायरल होने पर पुलिस थाना सुनारी ने घटना के लगभग दो माह बाद दिनांक 25.07.2021 को आरोपीगण मानकचंद शर्मा, वासुदेव शर्मा, मनोज शर्मा, महेन्द्र शर्मा के विरुद्ध पुलिस थाना करैरा में भादवि की धारा 306.34 के तहत प्रकरण क्र. 397/21 पंजीबद्ध कर लिया है। परिजन इस मामले की शिकात पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियो से भी कर रहे है इसके बाबजूद भी आरोपी खुले में घूम रहे है।