बड़ी खबर: कोरोना की रैपिड किट में एक्शन, जिले में निकले 3 मरीज कोरोना पॉजीटिव, परिवार 24 सदस्यों के लिए सैंपल- Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी जिले को डराने वाली खबर कोरोना को लेकर आ रही हैं,बताया जा रहा है कि कोरोना की रैपिट कीट में एक्शन हुआ हैं,आज जिले की कोरोना की जांचो में 3 मरीजो की जांच रिर्पोट पॉजीटिव निकली है, इसमे 2 बच्चे है और 1 युवती हैं। प्रशासन ने ऐतियात के तौर पर दोनो परिवारो के 24 सदस्यो के सैंपल लिए हैं।

जानकारी के अनुसार करैरा अनुविभाग में आने वाले सिरसौद चौराहे से मात्र 5 किमी दूर नाराई गांव के बच्चे गोलू उम्र 9 साल और सोनम उम्र 11 साल की जांच रिर्पोट कोरोना पॉजीटिव निकली हैं बताया जा रहा है दोनो बच्चो का पिछले दिनो से स्वास्थय खराब चल रहा था। काफी इलाज कराने के बाद बच्चो का बुखार ठीक नही हो रहा था और लगातार खांसी जुकाम बढ रहा थां। स्थानीय डॉक्टरो की सलाह पर परिजनो ने बच्चो का कोरोना का सैंपल दियां था। आज इन बच्चो की जांच रिर्पोट पॉजीटिव आई हैं इन बच्चो की जांच रेपिट कीट से की गई थी।

वही सिरसौद गांव में निवासरत 19 वर्षीय युवती निशा कोली की जांच रिर्पोट भी पॉजीटिव आई हैं। बताया जा रहा है कि यह प्रतिदिन अपने खेत मेे मूंगफली खोदने जा रही थी,निशा को सर्दी खांसी की शिकायत थी इस कारण उसने अपने सेंपल दिया था। आज निशा की जांच रिर्पोट भी पॉजीटिव आई है। वर्तमान में जिले में 4 केस एक्टिव हैं।

सीएमएचओ शिवपुरी डॉ.पवन जैन ने बताया कि नाराई परिवार में पॉजीटिव आने वाले मरीजो के परिवार के 15 लोगो का कोरोना का सैंपल लिया गया हैं और सेसई में पॉजीटिव आने वाली युवती के परिवार से 9 सदस्यो का सैंपल लिया गया है। परिवार जनो को हिदायत दी गई है जब तक सेंपल की जांच नही आती जब तक हॉम क्वारेटाईन रहे हैं।