खेत की मुड्डी तोडने को लेकर विवाद: जमकर चले लात घूंसे, क्रॉस FIR - kolaras News

Bhopal Samachar
कोलारस। खबर जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम काजीखेडी की है। जहां खेत की मुड्डी तोडने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड गए। यह विवाद इतना बढ गया कि दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इसमें जमकर कुल्हाड़ी व लाठियां चली और दोनों पक्ष के लोगों को चोट आई। विवाद बढ़ने के बाद दोनों पक्ष थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर क्रॉस मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार शनिवार को तोफान पुत्र रामप्रसाद लोधी उम्र 34 निवासी काजीखेडी ने घायल अवस्था में अपनी पत्नी के साथ कोलारस थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई कि मेरे कुआ वाले खेत के पास भगवानलाल लोधी का खेत भी है। दोपहर में लगभग 2 बजे में अपने खेत पर गया था तभी भगवानलाल लोधी, दिनेश लोधी, पप्पू लोधी व दिनेश लोधी ट्रैक्टर से हमारे खेत के उसकी मेड पर गडी मुड्डी तोड़ रहे थे।

पीडित ने बताया कि उसने मुड्डी तोडने का विरोध किया तो चारों मां व बहिन की गंदी-गंदी गालियां देने लगे। मना करने पर दिनेश और भगवानलाल ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। हमले में गर्दन व पैर में गंभीर चोटें आई हैं।

इसी मामले में दूसरे पक्ष की ओर से फरियादी दिनेश पुत्र अमोलसिंह लोधी उम्र 25 वर्ष निवासी चक भडौता ने शिकायत दर्ज कराई की काजीखेडी में तोफान लोधी के खेत के पास मेरा खेत है। दोपहर को में जशरत लोधी के खेत में ट्रैक्टर चला रहा था उस दौरान तोफान और बैजू आए और कहने लगे की तू अपने ट्रैक्टर से हमारे खेत की तारफैंसिंग और मुढडी तोड़ कर आया है। दोनों ने लाठियों से मेरी मारपीट कर दी जिससे मेरे शरीर में चोटें आई हैं। इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।
G-W2F7VGPV5M