शादी के बीस साल बाद प्रेमिका के लिए अपनी पत्नि के दोनों पैर तोड दिए, तलाक के लिए मारपीट - Badarwas News

शिवपुरी। खबर जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के तिलातिली गांव से आ रही है। जहां एक महिला के साथ उसी के पति ने जमकर मारपीट करते हुए उसके दोनों पैर तोड दिए। पति अपनी प्रमिका के प्यार मे इतना पागल हो गया कि अपनी पत्नी को ही जान से मारने का प्रयास किया। युवक अपनी प्रमिका से शादी करने के लिए अपनी पत्नी को तलाक देने को दबाब बना रहा था।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी में शादी के 20 साल बाद तीन बच्चों का बाप एक महिला के प्यार में इतना दिवाना हो गया है कि उसने पत्नी को जान से मारने की कोशिश की। शुक्रवार देररात पति उस पर तलाक के लिए दबाव बनाने लगा। पत्नी ने तलाक देने से मना किया तो पहले गला दबाकर मारने की कोशिश की। फिर पत्थर पटककर दोनों पैर ही तोड़ दिए। किसी तरह से पड़ोसियों ने बचाया। पति मौके से फरार हो गया। अस्पताल में भर्ती महिला का कहना है कि तलाकशुदा महिला के लिए मुझसे तलाश मांग रहा है।

महिला ने बताया है कि उसका पति देवेंद्र जाटव उम्र 40 साल कुछ दिनों से खुद से आधी उम्र की एक तलाकशुदा महिला के प्यार में पड़ गया है। उस महिला ने देवेंद्र से शर्त रखी है कि वह उसके घर तब जाएगी, जब वह मुझसे तलाक ले लेगा या फिर मुझे जान से मार देगा।

इसी शर्त के देवेंद्र अपनी पत्नी विमलेश उम्र 35 साल से तलाक की मांग कर रहा है, लेकिन तीन बच्चों की मां विमलेश ने देवेंद्र को तलाक देने से मना करने हुए उससे कहा कि बेटी 18 साल की हो गई है। आप इन सब बातों को छोड़कर उसके शादी की चिंता करो। यह बात देवेंद्र को नगबार गुजरी। देवेंद्र ने विमलेश से कहा कि अगर तूने तलाक नहीं दिया तो तुझे और तेरी बेटी को जान से मार दूंगा। बकौल विमलेश इसके बाद देवेंद्र ने उसे पीटना शुरू कर दिया और उस पर पत्थर पटक कर उसके दोनों पैर तोड़ दिए।

विमलेश के अनुसार देवेंद्र ने उसे जान से मारने की मंशा से उसका गला भी दबा दिया, लेकिन वह किसी तरह से आसपास के लोगों के आने से बच गई, नहीं तो कुछ भी हो सकता था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।