रतलाम एक्सप्रेस का बदरवास में सातों दिन हो स्टॉपेज,प्रभारी मंत्री को सौंपा ज्ञापन - Badarwas News

बदरवास। गत दिवस बदरवास में ग्वालियर-रतलाम एक्सप्रेस ट्रेन के स्टॉपेज कार्यक्रम में आये पश्चिम मध्य रेलवे भोपाल मंडल के डीआरएम सौरभ बंदोपाध्याय और केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम जिले के प्रभारी मंत्री महेंद्रसिंह सिसौदिया को रेलवे सुविधा संघर्ष समिति ने उनसे मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा और इस सौगात के लिए धन्यवाद ज्ञापित करते हुए इंदौर जाने हेतु सप्ताह में शेष तीन दिन चलने बाली भिंड-रतलाम एक्सप्रेस,भोपाल इंटरसिटी सहित अन्य यात्री गाड़ियों के स्टॉपेज तथा बदरवास रेलवे स्टेशन पर यात्री सुविधाएं बढ़ाने हेतु ज्ञापन सौंपा।

रेलवे सुविधा संघर्ष समिति द्वारा डीआरएम सौरभ बंदोपाध्याय और प्रभारी मंत्री महेंद्रसिंह सिसौदिया को सौंपे गए ज्ञापन में ग्वालियर-रतलाम एक्सप्रेस का स्टॉपेज कराने पर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया और रेलमंत्री का आभार जताते हुए अन्य यात्री सुविधाओं में बढ़ोत्तरी हेतु ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई।

ज्ञापन में मांग की गई कि सप्ताह में चार दिन चलने बाली ग्वालियर-रतलाम एक्सप्रेस का स्टॉपेज बदरवास स्टेशन पर हुआ है ऐसे में बाकी तीन दिन के लिए भिंड-रतलाम ट्रैन का स्टॉपेज किया जाए जिससे यात्री चार दिन बाले दिनों को लेकर भ्रमित न हों और पूर्व की तरह सातों दिन बदरवास से इंदौर,उज्जैन के लिए ट्रेन मिल सके। ज्ञापन में बदरवास स्टेशन पर कोरोना पूर्व रुक रही भोपाल इंटरसिटी सहित हरिद्वार, ऋषिकेश , दिल्ली, मुम्बई जाने के लिए अमृतसर एक्सप्रेस, देहरादून एक्सप्रेस तथा बांद्रा एक्सप्रेस का स्टॉपेज करने एवं बंद पड़ी कोटा-इटावा एक्सप्रेस एवं ग्वालियर-दमोह पैसेंजर को पुनः चलाने की मांग की गई। स्टेशन के प्लेटफार्म का विस्तार कर इसकी ऊंचाई एवं लंबाई बढ़ाने की मांग को भी प्रमुखता से रखा गया। डीआरएम ने कई मांगो पर अपनी सहमति जताते हुए उन्हें पूरा करने का आश्वासन समिति सदस्यों को दिया।