लिफ्ट के बहाने 13 वर्षीय मासूम के साथ गंदी हरकत,चिल्लाने पर खेतों से लोगों ने दौड लगा दिया - Pichhore News

पिछोर। खबर जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के ग्राम राजा महादेव से आ रही है। जहां बीते रोज गांव के एक युवक ने अपनी ही पडौस में रहने बाली एक नाबालिग मासूम के साथ गंदी हरकत कर दी। इस मामले की शिकायत पीडिता ने अपने परिजनों से की। परिजन मासूम को लेकर पुलिस थाना पिछोर पहुंचे। जहां पुलिस ने पीडित पक्ष की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ छेडछाड और पोस्को एक्ट सहित हरिजन एक्ट की धाराओ में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार 13 वर्षीय आदिवासी मासूम की मां खनियांधाना में रहती है। जबकि उसके पिता गांव राजामहादेव में रहते है। बीते रोज अपनी मां से मिलकर लौट रही थी। तभी रास्ते में गांव का ही सुरेश केवट मिल गया। जिसने मासूम को लिफ्ट देते हुए साथ चलने को कहा। जिसपर मासूम साथ चलने को तैयार हो गई।

बाईक से दोनों राजामहादेव की और जा रहे थे तभी छोटी दविया तालाब के पास आरोपी ने बाईक रोक ली और मासूम का हाथ पकडकर उसके साथ गंदी हरकत करने लगा। इसपर मासूम चिल्लाई तो खेतों में काम कर रहे लोग आए। जिसे देखकर आरोपी मौके से भाग गया। इस मामले की सूचना मासूम ने अपने परिजनों को दी। परिजन युवती को लेकर थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 354 भादवि 7/8 पास्को एक्ट 3(1)(w)(i) ,3(2) 5 क एससीएसटी एक्ट 30.09.21 के 17.00 वजे तालाव के पास छोटी दविया 02.10.21 के 15.27 वजे सान्हा 20 - - आऱोपी ने वुरी नियत से फरि का हाथ पकड लिया निरीक्षक गव्वर सिहं