जिले में 4 मौत 2 घायल: बाइक धोने निकला युवक तलाब में डूबा, ट्रक ने BIKE को उडाया - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। पिछले 24 घंटे में शिवपुरी में 4 लोगो की मौत होने की खबर आ रही हैं। यह सभी मौते जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रो में हुई है। जिले के खनियाधानां थाना अंतर्गत एक बाइक पर सवार महिला की मौत हो गई। वही सर्पदंश से एक बच्ची की जान चली गई। दशहरे पर अपनी बाईक पूजने से पहले उसे धोने गया शिवपुरी का युवक तलाब में डूब गया,वही मायापुर थाना क्षेत्र में एक युवक फांसी पर लटका मिला है।

ट्रक से टकरा गई बाइक:महिला की मौत बेटा-बेटी घायल
पिछोर अनुविभाग के अंतर्गत आने वाले खनियाधानां थाना क्षेत्र में स्थित रेड्डी चौराहे के पास चंदेरी रोड पर शुक्रवार की सुबह बाइक सवार मां-बेटे व एक 10 साल की मासूम एक ट्रक में टकरा गए। इस हादसें में महिला की मौत हो गई व बेटा और बेटी घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार ग्राम हीरापुर निवासी गुलाब बाई 55 वर्ष पत्नि स्व:रामसिंह रजक अपने बेटे जनवेश 34 साल व एक 10 साल की बालिका पल्लवी के साथ बाइक पर सवार होकर चंदेरी के गांव सतवारा किसी रिश्तेदारी में हा रही थी। इसी दौरान रेड्डी चौराहे के पास चंदेरी रोड पर सामने से आ रहे एक आयशर चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए बाइक सवारो में टक्कर मार दी।

घटना में गुलाब बाई भी मौके पर मौत हो गई। घायलो को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला का शव पीएम के लिए भिजवाया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

11 वर्षीय मोहनी को सांप ने काटा मौत

तेंदुआ गांव में गुरुवार की शाम सर्पदंश से बच्ची की मौत हो गई। मोहिनी (11) पुत्री नंदू जाटव निवासी ग्राम तेंदुआ गुरुवार की शाम 5 बजे पाटौर की अलमारी में रखा मोबाइल उठाने गई। अलमारी में हाथ डालते ही सांप ने दाहिने हाथ की उंगली में काट लिया। परिजन पहले झाड़फूंक कराने लगे। जब सुधार नहीं हुआ तो शिवपुरी शहर के एक निजी हॉस्पिटल पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई।

बाइक धुलवाने की कहकर निकला युवक गड्‌ढे में डूबा, मौत


शिवपुरी शहर के बड़ौदी क्षेत्र में युवक बाइक धुलवाने की कहकर घर से निकला और गड्‌ढे में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक हल्के (22) पुत्र हरीवंश रावत निवासी बड़ौदी शिवपुरी शुक्रवार की सुबह बाइक धुलवाने की कहकर घर से निकला।

बताया जा रहा है कि तालाबनुमा गड्‌ढे पर पहुंचा। दूसरे बच्चों ने देखा कि वह हल्के रावत उसमें डूब रहा है। लोग पहुंचे और हल्के रावत को बाहर निकाला। जिला अस्पताल लेकर आए तो यहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर देहात थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर कार्रवाई शुरू की है।

युवक ने लगाई फांसी
मायापुर थाना क्षेत्र के ग्राम चिनौदी के मजरा बुडकर में गुरुवार की देर शाम युवक ने फांसी लगा ली। जानकारी के मुताबिक मलखान (26) पुत्र प्यारेलाल आदिवासी निवासी ग्राम चिन्नौदी का मजरा बुड़कर ने गुरुवार की शाम घर पर फांसी लगा ली। परिजन देवी प्रतिमा विसर्जन से पहले हवन पूजन कार्यक्रम में व्यस्त थे। जब छोटी बेटी घर पर पहुंची तो पिता मलखान आदिवासी फांसी पर लटका मिला।
G-W2F7VGPV5M