युवक चिल्लाता रहा,चोर अपनी बाईकें छोडकर दो बाईके ले उडे,पुलिस तमाशा देखती रही- Shivpuri news

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के माधव चौक स्थिति चाबी घर और राजेश्वरी रोड से आ रही है। जहां चोरों ने एक के बाद एक दो अलग अलग बाईक चोरी की बारदातों को अंजाम दिया है। यह बारदातें चोरों ने फरियादी के सामने की है। जिसमें फरियादी चोर के पीछे भागता रहा परंतु चोर बाईक लेकर फरार हो गए। इस दौरान पीडित ने चौराहे पर खडे पुलिसकर्मीयों से मदद मांगी तो उन्होंने भी डायल 100 को फोन लगाने की सलाह देकर युवक को चलता कर दिया।

जानकारी के अनुसार पहली बारदात चावी घर के सामने स्थिति मिक्स स्टोर से आ रही है। जहां चोरों ने बालकिशन झा निवासी बडा गांव बडौदी अपनी स्पेण्डर बाईक क्रमांक एमपी 33 एस एक्स 7734 से कपडे की दुकान पर कपडे खरीदने आया था। जैसे ही कपडे खरीदकर वह बाहर निकला तो एक चोर युवक की बाईक को लेकर भाग रहा था।

युवक ने चौराहे तक चोर का पीछा किया परंतु चोर भाग रहा था। जिसके चलते युवक ने चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मीयों से मदद मांगी और चोर का बताया तो उन्होंने भी महज यह कहकर युवक को चलता कर दिया कि वह इस मामले की शिकायत डायल 100 को करें। उसके बाद युवक मौके पर पहुंचकर सीसीटीव्ही फुटैज खंगाले तो सामने आया कि युवक अपनी गाडी मौके पर छोड गया है। जिसे पुलिस ने कोतवाली में रखबा लिया है।

दूसरी बारदात राजेश्वरी रोड स्थिति डिजीनेट की है। जहां फरियादी चिराग जैन निवासी कृष्णपुरम कॉलोनी जो कि डिजीनेट का कर्मचारी है। वह अपनी बाईक क्रमांक एमपी 33 एमपी 3213 को बाहर खडाकर काम कर रहा था। तभी एक युवक डिजीनेट पर आया और बातचीत कर बापिस चला गया। उसके बाद उक्त युवक चिराग की बाईक लेकर चला गया और अपनी बाईक छोड गया। उक्त बाईक पंकज महेश्वरी निवासी शिवानगर गुलाब सहाब की दरगाह के नाम पर बताई जा रही है। फरियादी जब उक्त पते पर पहुंचा तो वहां घर में ताले लगे मिले। इस मामले की शिकायत पर पुलिस हमेशा की तरह मामले की जांच में जुट गई है।