खेत से बिजली लाइन निकालने को लेकर चचेरे भाई ने मारी गोली, हालत गंभीर-kolaras news

कोलारस। कोलारस थाना अंतर्गत पारागढ़ गांव में मंगलवार की देर शाम 25 वर्षीय युवक बसंत को उसी के चचेरे भाइयों ने घात लगाकर गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में घायल के साथ मौजूद लोगों ने बताया कि आरोपियों ने दो माह पहले मामूली बात पर बसंत को जान से मारने की धमकी दी थी।

आज जब वह बाइक से घर आ रहा था, तभी पहले से घात लगाकर बैठे चचेरे भाई रूप सिंह उर्फ जगरूट व सतवीर सिंह गिल ने उसे गोली मारी है। प्रथम दृष्टया गोली 315 बोर के कट्टे से चलना बताई जा रही है। बसंत की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है, ग्वालियर रैफर कर दिया गया है।

घायल के परिजनों के अनुसार बसंत घर से गेहूं पिसाने के लिए निकला था। शाम को करीब 5 बजे जब वह गेहूं पिसाने के बाद अपनी बाइक पर आटे का कट्टा रखकर वापस घर लौट रहा था, तभी उसे गोली मार दी। परिजनों के अनुसार बसंत के खेत में बिजली कनेक्शन है। करीब दो माह पहले आरोपी वहां से तार डालकर बिजली कनेक्शन अपने खेत तक ले जा रहे थे।

बसंत ने ऐसा करने से रोका तो दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ था। उस समय आरोपियों ने बसंत को जान से मारने की धमकी दी थी। चूंकि झगड़ा भाइयों का था, इसलिए बसंत व उसके परिवार ने इस धमकी को बेहद गंभीरता से नहीं लिया और बात रफा-दफा हो गई, परंतु आरोपी उसके बाद इस अवसर की तलाश में घूम रहे थे कि कब बसंत उनके चंगुल में फंसे और कब वह उसे अपना निशाना बनाएं।

वहीं कोलारस एसडीओपी अमरनाथ वर्मा ने बताया कि पारागढ़ में एक ही परिवार के दो पक्षों में झगड़ा हुआ है, जिसमें चचेरे भाइयों ने एक युवक को गोली मारी है। वह गंभीर रूप से घायल है, उसे ग्वालियर रेफर किया गया है।