जमीन कारोबारियो के विवाद में मिर्ची सेठ ने झोंकी मिर्ची: मोनू भगवती के साथ मारपीट,कोतवाली तक ले गए - Shivpuri news

शिवपुरी। खबर शहर के जमीन से जुडी कारोबारियो को लेकर आ रही हैं कि 9 सितंबर को हुए विवाद में शहर में मिर्ची सेठ के नाम से मशहूर मिर्ची सेठ ने मिर्ची झोंक दी। जिससे आज फिर यह विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि जमीन कारोबारी मोनू भगवती के साथ मारपीट कर दी। कपडे तक फाड दिए और मारपीट करते करते हुए कोतवाली तक ले गए।

जैसा कि विदित है कि बीते 9 सितबंर को जमीन कारोबारी मोनू भगवाती और भाजपा नेता औमी जैन का विवाद रूपयो को लेकर हुआ था मामला कोतवाली तक पहुचा था। बताया गया था कि मोनू भगवती ने भाजपा नेता ओमी जैन से जमींन खरीदी थी। इस जमींन को खरीदने के बाद मोनू भगवती ने दो माह में शेष 15 लाख रूपए देने की बात कही थी।

जिसके चलते मोनू ने उसे पैसे नहीं दिए। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में पहले विबाद हो गया था। जिसके चलते पवन जैन बीच में आ गया और उसकी जिम्मेदारी पर मोनू भगवती ने 3 माह में पैसे देने का आश्वासन दिया।

परंतु तीन माह बीत जाने के बाद भी मोनू भगवती ने पैसे नहीं दिए। जिसके चलते बीते 9 सिंतबर को ओमी जैन और मोनू भगवती में विबाद होने लगा। जिसपर बीच में जिम्मेदारी लेने बाले पबन जैन को बुलाया। जिसपर तीनों में लेन देन को लेकर गाली लगौच होने लगी। धीरे धीरे यह गाली गलौच मारपीट में बदल गई और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। इस मामले की शिकायत करने दोनों पक्ष कोतवाली पहुंच गए थे।

बताया जा रहा है कि इस मामले की सुलह कराने का सुपाडी शहर में मिर्ची सेठ के नाम से मशहू मिर्ची सेठ ली,ओर आज शाम को मिर्ची सेठ मोनू भगवती को लेकर भाजपा नेता ओमी जैन की दुकान जो निचले बाजार में स्थित है वहां लेकर पहुंच गया।

बताया जा रहा है कि दुकान पर ओमी जैन उपस्थित नही थे,लेकिन दुकान पर ओमी जैन के भतीजे सिद्धार्थ जैन ओर उसके उपस्थित थे। वहां बातचीत में फिर दोनो पक्षो का विवाद हो गया। दुकान पर बैठे ओमी जैन के भतीजे और उसके सिद्धार्थ जैन ओर उसके साथियो ने मोनू भगवती के साथ मारपीट कर दी। बताया जा रहा है कि जैसे ही मोनू भगवती के साथ मारपीट शुरू हो हुई जैसे ही मिर्ची सेठ वहा से नो दो ग्यारह हो गए।

बताया जा रहा है कि मोनू भगवती के कपडे तक फाड दिए और मारते मारते कोतवाली तक ले गए। शहर के जमीन कारोबारियो के बीच फिर भिंडत शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। कोतवाली में व्यापरियो और भाजपा नेताओ का जमघट लग गया हैं। दोनो पक्ष कोतवाली में अपनी अपनी बात पर अडे हैं फिलहाल पुलिस दोनो पक्षो पर क्रॉस कायमी करने की तैयारी कर रही हैं।