इंदौर-भिंड इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन मे छूट गया था महिला का बैग, RPF ने सौंपा बैग- Shivpuri News

शिवपुरी। इंदौर-भिंड इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन में महिला यात्री का बैग गुना उतरते समय छूट गया। जिसके बाद बैग छूट जाने की सूचना गुना आरपीएफ ने ट्रेन में मौजूद आरपीएफ अनुरक्षण स्टाफ को दी। जवानों ने ट्रेन कोच से महिला का बैग बरामद कर आरपीएफ थाना शिवपुरी में जमा करा दिया। आरपीएफ थाना शिवपुरी में यात्री के भाई को बैग सुपुर्द कर दिया।

जानकारी के अनुसार इंदौर से भिंड जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन में गुना की महिला यात्री निशा जाटव का कोच डी-4 की सीट नंबर 84,86 पर एक काले रंग का बैग छूट गया। बैग में एटीएम कार्ड,पैनकार्ड, आधारकार्ड,न गदी 1800 रुपए सहित अन्य सामान था। महिला यात्री निशा रात्रि करीब दो बजे गुना स्टेशन पर उतरी और कुछ देर बाद उसने देखा कि उसका बैग मौजूद नहीं है। महिला वापस स्टेशन गई तो देखा कि ट्रेन शिवपुरी की तरफ जा चुकी थी।

जिसके बाद महिला ने आरपीएफ थाना गुना को बैग ट्रेन में छूट जाने की सूचना दी। आरपीएफ गुना ने ट्रेन में अनुरक्षण ड्यूटी पर तैनात प्रधान आरक्षक संजीव गौतम,आरक्षक नवीन कुमार, आरक्षक बीरपाल व आरक्षक लोकेश मीना को महिला का बैग छूट जाने की सूचना दी।

अनुरक्षण पार्टी ( ट्रेन स्कॉटिंग पाट्री) को ट्रेन के कोच-4 में महिला की सीट 84 पर एक बैग मिल गया। उसके बाद अनुरक्षण पार्टी द्वारा बैग आरपीएफ थाना शिवपुरी मेंजमाकराया।आरपीएफ थाना शिवपुरी मेंस.उ.नि. हीरा सिंह यादव द्वारा महिला के भाई राजकुमार पीरोठे पुत्र नीलम कुमार पीरोठे को बैगसुपुर्द कर दिया।