प्रॉपर्टी ऐजेंट मोनू भगवती और भाजपा नेता ओमी जैन भिड़े, एक दूसरे के कपड़े फाड़े - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के शहर के मध्य स्थिति हलवाई खाने में केटीएम कॉलेज के पीछे की एक जमींन के लेन देन को लेकर दो व्यापारीयों में नौंक झौंक हो गई। यह नौंक झौक इतनी बढ गई कि दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। इस मामले में दोंनों पक्ष कोतवाली पहुंच गए। जहां पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार जमींन कारोबारी और दलाल मोनू भगवती ने भाजपा नेता ओमी जैन से जमींन खरीदी थी। इस जमींन को खरीदने के बाद मोनू भगवती ने दो माह में रूपए देने की बात कही थी। जिसके चलते मोनू ने उसे पैसे नहीं दिए। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में पहले विबाद हो गया था। जिसके चलते पवन जैन बीच में आ गया और उसकी जिम्मेदारी पर मोनू भगवती ने 3 माह में पैसे देने का आश्वासन दिया।

परंतु तीन माह बीत जाने के बाद भी मोनू भगवती ने पैसे नहीं दिए। जिसके चलते आज ओमी जैन और मोनू भगवती में विबाद होने लगा। जिसपर बीच में जिम्मेदारी लेने बाले पबन जैन को बुलाया। जिसपर तीनों में लेन देन को लेकर गाली लगौच होने लगी। धीरे धीरे यह गाली गलौच मारपीट में बदल गई और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। इस मामले की शिकायत करने दोनों पक्ष कोतवाली पहुंच गए। जहां दोनों पक्ष शहर के प्रतिष्ठित परिवारों से होने के चलते कोतवाली में व्यापारी वर्ग का जमाबडा लग गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।