न्यायालय का अपमान: प्रसिद्ध टीवी कलाकार कपिल शर्मा के विरूद्ध न्यायालय में बाद दायर, कार्यवाही की मांग - Shivpuri News

शिवपुरी। प्रसिद्ध टीवी शो कपिल शर्मा शी के विरुद्ध शिवपुरी के सीजेएम न्यायालय में अभिभाषक ने परिवाद पेश किया है। इस संबंध में न्यायालय ने सुनवाई के लिए 1 अक्टूबर की तिथि निर्धारित की है। यह परिवाद अभिभाषक सुरेश धाकड़ ने कपिल शर्मा संचालक द कपिल शर्मा शो सोनी टेलीविजन के सीईओ एमपी सिंह के विरुद्ध प्रस्तुत की है।

शिकायती पत्र में कहा गया है कि सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर कपिल शर्मा के द्धवारा अधिवक्ता का किरदार निभाया था। अन्य सहकलाकारो ने भी इस अदालत में मंथन किया जिसमें एक कलाकार कबीर सिंह बनकर साक्षी के रूप में अदालत में आया हैं। हाथ में शराब की बोतल लेकर आया और अदालत में खुले में शराब पीता हैंं। जिसके बाद कपिल शर्मा जज सहाब के सामने ही ग्लास में शराब डलवाता हैं और चखना की भी मांग करता हैं। साथ ही साथ अश्लील कमेंट करता हैं। इस शो में न्यायालय की गरिमा धूमिल की गई है और समाज को गलत संदेश गया है।

शिकायती पत्र में कहा गया है कि शराब के सेवन के सीन के दौरान वैधानिक चेतावनी शराब पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है। इसका कहीं कोई लेख नहीं किया गया 24 अप्रैल 2021 को इस एपिसोड का पुनः प्रसारण भी हुआ अभिभाषक ने संबंधित के विरुद्ध भारतीय दंड विधान कारी अधिनियम व आईटी एक्ट के तह मुकदमा दर्ज किए जाने हेतु उक्त आवेदन दिया है। इस मामले में अदालत ने 1 अक्टूबर को सुनवाई की तिथि नियत की है।