क्रूरता: गर्भवती पत्नि के पेट में पति ने मारी लात, दहेज प्रताडना का मामला दर्ज- Pichhore News

पिछोर। जिले के पिछोर के सिरसौद गांव में रहने वाली एक महिला अपने पति की कू्ररता की शिकायत लेकर थाने पहुंची और उसने पति के खिलाफ दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज करा दिया। आरोपी शराब के नशे में धुत्त होकर पत्नी से कार और नगदी की मांग करता था न देने पर उसके साथ मारपीट करता था।

बीते दिनों आरोपी पति ने पत्नी के पेट में लात मार दी। जिसके गर्भ में 8 माह का बच्चा पल रहा था। लात लगने से उसके पेट में दर्द शुरू हो गया। बाद में पति ने पत्नी को घर से निकाल दिया। इसके बाद पीडि़ता अपने मायके सिरसौद आ गई। इसके बाद पीडि़ता अपने माता-पिता के साथ थाने पहुंच गई।

जानकारी के अनुसार सरिता कोली का विवाह सिरसौद गांव के रहने वाले युवक के साथ एक वर्ष पूर्व हुआ था। उस समय सरिता के माता-पिता ने अपनी हैसियत के अनुसार बेटी को दान दहेज देकर विदा किया। लेकिन शादी के बाद उसका पति उसे तरह-तरह से प्रताडि़त करने लगा। जहां तक कि वह अपने शिक्षक माता-पिता के साथ भी गाली गलौच करता है।

सरिता का कहना है कि उसका पति शराब के नशे में धुत्त होकर घर आता और उसके साथ मारपीट करता है। वह उससे दहेज में नगदी और कार की मांग करता है। बीते रोज उसके पति ने उसके पेट में लात मार दी। उसके गर्भ में 8 माह का बच्चा पल रहा था। लात लगने से उसको तकलीफ होनी शुरू हो गई। इसके बाद भी उसके पति ने उसे घर से भगा दिया।

पत्नी को डराने के लिए फांसी के फंदे पर लटकने का करता है नाटक

सरिता का कहना है कि उसका पति उसके साथ मारपीट करता है और जब वह अपने माता-पिता को इस बारे में बताती है तो वह कमरे में रस्सी का फंदा बनाकर उस पर फांसी लगाने का नाटक करता है और उससे कहता है कि अगर तूने अपने मां-बाप को कुछ भी बताया तो वह फांसी लगाकर जान दे देगा और उसे झूठे मामलेे में फंसवा देगा।