मेहमानी करने आया युवक, घर का सामान समेट ले गया- kolaras News

कोलारस। जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के लुकवासा गांव में फरियादी गुड्डी बाई पत्नी गंभीरा जाटव के घर आए मेहमान ने मेहमाननवाजी का आनंद उठाने के बाद सोने की झुमकी, मोबाइल और 5 हजार रूपए पर हाथ साफ कर दिया। जिसकी शिकायत पीडि़त महिला गुड्डीबाई जाटव ने थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी मानसिंह जाटव के खिलाफ भादवि की धारा 380 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार गुड्डीबाई पत्नी गंभीरा जाटव के घर पर चंदौरिया गांव में रहने वाला आरोपी मानसिंह जाटव आया और उसने गुड्डीबाई के जहां मेहमानी की और खाना खाकर रात में वहीं रूक गया और दूसरे दिन सुबह गुड्डीबाई और उसके परिवार सदस्यों के जागने से पहले ही घर में रखा एक मोबाइल, 5 हजार रूपए और सोने की एक जोड़ी झुमकी चोरी कर ले गया।

पीडि़ता जब जागी तो कमरे में उसे मानसिंह दिखाई नहीं दिया। जब उसने अपना मोबाइल देखा तो वह भी गायब था। वहीं अलमारी में रखे नगदी व सोने की झुमकी भी वहां नहीं थी। जिससे वह समझ गई कि उसका रिश्तेदार चोर बनकर आया था और चोरी कर वहां से चला गया। घटना के बाद पीडि़ता थाने आई और अपने रिश्तेदार मानसिंह जाटव के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी।