प्यार में फैल हुआ तो युवती के अश्लील फोटो फेसबुक और इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिए - karera News

करैरा। करैरा पुलिस ने हरदा निवासी एक युवक राहुल कुशवाह के खिलाफ करैरा की मडौरीपुरा गांव में रहने वाली एक युवती की रिपोर्ट पर से आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। बताया जाता है कि आरोपी और युवती के बीच प्रेम प्रसंग था। लेकिन जब आरोपी युवती का प्यार हांसिल नहीं कर सका तो उसने युवती के अश्लील फोटो फेसबुक और इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिए। आरोपी ऐसा पूर्व में भी दो बार कर चुका था। लेकिन उस समय उसने वह फोटो हटा लिए थे। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 66सी, 66डी, 67ए आईटी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया।

जानकारी के अनुसार पीडि़ता खुशबू (परिवर्तित नाम ) ने शिकायती आवेदन देकर पुलिस से शिकायत की है कि उसका सजातीय युवक राहुल पुत्र महेश कुशवाह निवासी साईं बाबा मंदिर के पास हरदा से जान पहचान थी। चूकि उसकी उससे दूर की रिश्तेदारी थी। इसलिए वह उसके साथ आती जाती थी। इसी दौरान आरोपी ने उसके कुछ अश£ील फोटो खींच लिए। जिन्हें आरोपी ने अपने मोबाइल में सेव कर लिए।

दो माह पहले 2 जुलाई को राहुल ने उसके कुछ फोटो फेसबुक पर वायरल कर दिए। लेकिन जब उसने आपत्ति की तो राहुल ने वह फोटो हटा लिए। इसके बाद एक माह पूर्व उसने फिर उसके फोटो फेसबुक पर डाल दिए। उस समय उसने फिर आपत्ति की तो राहुल ने पुन: वह फोटो डिलीट कर दिए। लेकिन 2 सितम्बर को राहुल ने अपने मोबाइल नम्बर 9171888386 से इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फिर फोटो डाल दिए। जब उसने राहुल से बात की तो उसने फोटो डिलीट करने से इंकार कर दिया। जिसकी शिकायत थाने में आवेदन देकर की गई। जिसकी जांच के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।