दो घरों के परिजन सोते रहे चोर घर साफ कर गए - karera News

करैरा। करैरा के वार्ड क्रमांक 6 गुप्तेश्वर कॉलोनी में बीती रात्रि अज्ञात चोरों ने एक मकान में घुसकर वहां से 21 हजार 500 रूपए और एक मोबाइल चोरी कर लिया। घटना के समय परिवार के सदस्य गहरी नीदं में थे, जिन्हें चोरों के आने की भनक तक नहीं लगी।

जानकारी के अनुसार लक्ष्मण जाटव निवासी गुप्तेश्वर मोहल्ला अपने परिवार के साथ घर में सो रहा था। तभी रात्रि में कोई अज्ञात चोर उसके घर में छत के रास्ते से घुस आया और चोर ने बड़ी साफगोई के साथ बिना किसी को भनक लगे कमरे में मौजूद अलमारी से 21 हजार 500 रूपए निकाल लिए और वहां रखा एक मोबाइल भी वह अपने साथ ले गए।

सुबह जब परिवारजनों की नींद खुली तो कमरे का सामान उन्हें बिखरा हुआ मिला। जिससे वह समझ गए कि उनके घर में चोरी हुई है। तुरंत ही उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन करने के बाद फरियादी लक्ष्मण जाटव की रिपोर्ट पर एफआईआर दर्ज कर ली है।

चोरों ने लक्ष्मण जाटव के घर में चोरी करने के बाद पड़ोस में रहने वाले छदामी लाला जाटव के घर को भी निशाना बनाया। छदामी का कहना है कि 3 सितम्बर को वह बैंक से 1 लाख रूपए लेकर आया था, जिसमें से 20 हजार उसने टाईल्स वाले को दिए थे, जबकि 80 हजार रूपए घर में रखे थे, जिन्हें चोर चुरा ले गए। उसे भी चोरी की जानकारी रविवार की सुबह जागने पर लगी, जब उसने सामान बिखरा हुआ देखा।