सुलझी सिरकुचली लाश की गुत्थी:आपसी रंजिश के कारण दोस्तो ने प्लान कर किया मर्डर- Pichhore News

पिछोर। जिले के पिछोर अनुविभाग के अतंर्गत आने वाले बामौरकला क्षेत्र में एक युवक की सिर कुचलकर हत्या बीते 8 सितबंर कर दी थी। पुलिस ने लाश की पहचान कर इस मामले की जांच शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि युवक की हत्या उसके दोस्तो ने मिलकर मामूली सी बात कर दी थी। पुलिस ने इस मामले को सुलझाते हुए 2 आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया।

जैसा कि विदित हैं कि बीते 8 अगस्त को बामौरकलां पुलिस को सूचना मिली कि बामौरकला से कालीपहाडी के बीच छांद नहर किनारे एक युवक की लाश पडी हुई है। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश की शिनाक्त बली सिंह के रूप में हुई। वही परिजनो का कहना है कि बली सिंह मंगलवार की शाम 6 बजे बाइक से निकला था। अक्सर वह रात 11 बजे तक लौट आता था लेकिन सोचा कि वह रिश्तेदारी में चला गया होगा,इसलिए ढूंढने नही गए।

पुलिस ने इस हत्या का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मृतक की पूरी जानकारी जुटाई तो पता चला युवक बॉडी बनाने का शौक रखता था और जिम जाया करता था। पुलिस के सूत्रो ने बताया कि 15 दिन पहले किसी बात को लेकर बली का अपने दोस्तों से जिम मे विवाद हो गया था।

पुलिस की जांच मे शंका मे आये बली के दोनो दोस्तों के मोबाइल की लोकेशन घटना वाले दिन घटना स्थल पर मिली पुलिस ने बली के दोस्त गोलू सोनी, दीपेन्द्र चौहान निवासी बामौरकला को पकड कर राउण्डअप कर पुछताछ शुरू की तो आरोपियों ने इस घटना मे लिप्त होने से साफ इंन्कार कर दिया लेकिन पुलिस ने सख्ती से पुछताछ की तो दोनो आरोपियों ने सच उगल दिया।

आरोपियों ने पुलिस को बताया जिम करते समय हमारा विवाद बली से हो गया था इसके चलते हमने उसे मारने का प्लान बनाया और फिर मिलने के लिए छांद नहर पर बुलाया आरोपियों ने पुलिस को बताया कि गोलू सोनी ने बली की गिरेवान पकड कर जमीन पर पटक दिया और दीपेन्द्र ने उसका गला दबा दिया। बली बेहोश हो गया उसके बाद दोनो आरोपियों ने उसके सर पर पत्थर पटक दिया जिससे उसकी मौत हो गई।