नदी के जाल में फंसा हुआ मिला नक्श का शव - kolaras news

कोलारस। कोलारस तहसील के सानपुर गांव में ननिहाल आए मासूम भाई बहन बीते गुरूवार की दोपहर गुंजारी दी में डूब गए। चप्पल धोते समय 8 साल का मासूम नदी में गिर गया तो उसे बचाने के लिए 10 साल की बहन ने भी नदी में छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद नाना ने तुरंत बच्ची को बचा लिया,लेकिन आठ साल के मासूम नदी मे लापता हो गया था। लापता बालक का शव लगभग 24 घंटे बाद मिलने की खबर आ रही हैं।

जैसा कि विदित है कि गुरूवार की दोपहर नक्श जाटव उम्र 8 साल,स्वीटी जाटव उम्र 10 साल पुत्री जगदीश जाटव निवासी ग्राम सानपुर अपने ननिहाल चकरा गांव आए थे। नाना अशोक जाटव गुरूवार की दोपहर नदी पर अपनी भैसों को पानी पिलाने लाया था। उसके साथ घर से दोनो बच्चे भी चले आए थे।

घर से नदी तक आते हुए बच्चो की चप्पल किचड से बिगड गई। किचड से चप्पल बिगडने पर नक्श नदी में एक चट्टान पर बैठकर अपनी चप्पल धोने लगा,तभी अचानक उसका संतुलन बिगड गया और वह नदी में गिर गया। अपने भाई को डूबते देख उसकी 10 वर्षीय बहन स्वीटी ने भी नदी में छलांग लगा दी।

स्वीटी को नदी कूंदता देख नाना ने देख लिया। नाना ने तुरंत नदी में कूंदते हुए स्वीटी को बचा लिया। लेकिन नक्श का कोई पता नही चला वह नदी में लापता हो गया। देर शाम तक रेस्क्यू किया गया लेकिन नक्श नही मिला,इसके बाद शुक्रवार को भी दिनभर रेस्क्यू किया गया लेकिन नक्श की लाश कही नही मिली,फिर ग्रामीणो ने नदी के बहाब में जाल लगा दिया उसमें नक्श का शव फस गया और घटना के 24 घंटे बाद नक्श का शव मिला हैं।