हीरामन बाबा के मेले में मनिहारी की दुकान लगाने गए 4 लोग सिंध पर फंसे, एक को रेस्क्यू कर निकाला- Shivpuri News

शिवपुरी। गुना, अशोकनगर गुरुवार को अच्छी बारिश होने से सिंध नदी उफान पर आ गई। कोलारस तहसील में भड़ौता गांव के पास सिंध नदी के दोनों रपटों के ऊपर पानी बहने लगा। दोनों रपटों के बीच ऑटो सवार पति, पत्नी दामाद सहित चार लोग लगभग 40 घंटे तक फंसे रहे। एनडीआरएफ द्वारा एक व्यक्ति को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। शेष व्यक्तियों ने नदी का पानी कम होने के बाद आने की बात कहीं।

जिलेभर में कल दोपहर से ही बारिश का सिलसिला शुरू हो गया। चूंकि भड़ौता गांव के पास सिंध नदी गुंजारी नदी के संगम के साथ दो हिस्सों में बंटी है। रन्नौद की तरफ से ऑटो से 3 लोग कोलारस के ग्राम लेवा आ रहे थे। जहाँ चतुर्थी के दिन हीरामन पर मेले का आयोजन होता है उक्त लोग उस मेले मे मनिहारी की दुकान लगाने आ रहे थे।

गुरुवार रात करीब 2 बजे पानी कम होने से रपटा पार करके टापू पर आ गए और जैसे ही दूसरा रपटे पर पहुंचे तो यहां रपटे से ऊपर पानी बह रहा था। दो रपटों के बीच टापू पर आटो सवार लल्लू जाटव, बादल जाटव, देवीबाई जाटव निवासी माधोपुर थाना कदवाया सहित 3 लोग फंस गए। जिसकी सूचना लगते ही पुलिस एवं एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुँची एवं दामाद बादल जाटव को रेस्क्यू कर बाहर निकाल लिया जबकि ऑटो मे मनिहारी का सामान होने के कारण दंपति ऑटो के साथ ही रुक गये।