चेक बाउंस के मामले में फरार चल रहे होटल राज पैलेस के संचालक राजमल गुप्ता सहित तीन आरोपी गिरफ्तार- Shivpuri News

शिवपुरी। आज कोतवाली पुलिस ने चैक बाउंस के मामले में फरार चल रहे चार आरोपीयों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपीयों के खिलाफ कोर्ट से गिरफ्तारी बारंट जारी हुआ था। जिसके चलते आज कोतवाली पुलिस ने चारों को अलग अलग जगह से गिरफ्तार कर न्यायायल में पेश किया। जहां से अभी आरोपीयों को माननीय न्यायालय में बाउण्ड भराकर छोड दिया है।

कोतवाली पुलिस ने बताया है कि राजमल गुप्ता निवासी पुराने बस स्टेण्ड के पास पर चार चैक बाउंस के मामले चल रहे थे। जिसमें माननीय न्यायालय ने उक्त आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। बताया गया है कि राजमल गुप्ता जो कि होटल राज पैलेस के संचालक है उनपर चार चैक बाउंस के मामले बिचाराधीन है। जिसमें दो चैक 3—3 लाख और दो चैक 2—2 लाख रूपए के बाउंस का मामला है।

इसके साथ ही उल्लास उर्फ काले रेंजर निवासी कोर्ट के सामने पर भी 3 लाख रूपए के चैक बाउंस का मामला विचाराधीन था। जिसके चलते यह भी फरार चल रहे थे। इसके साथ ही राकेश रावत निवासी दर्रोनी हाल निवासी पोहरी रोड पर भी 3 लाख का चैक बाउंस का प्रकरण विचाराधीन है। इसके साथ ही रामराज खरे निवासी लक्ष्मी निवास के पीछे इनपर भी दो चैक बाउंस का मामला न्यायालय में बिचाराधीन है। जिनपर एक ढाई लाख और 3 लाख का प्रकरण है।