अभी भी आफत: सिंध के तेज बहाव में बच्चे के साथ बही महिला, तालाब में डूबा बालक - Shivpuri News

शिवपुरी। अभी खबर आ रही है कि जिले के कोलारस अनुविभाग के अंतर्गत आने वाली तहसील में आने वाले गांव में एक महिला सिंध के तेज बहाब में बह गई,महिला के साथ उसका बच्चा भी बहा था बच्चे का बचा लिया गया हैं वही पिछोर अनुविभाग में एक तालाब में बच्च की डूबने की खबर आ रही हैं।

जानकारी के अनुसार बदरवास तहसील के अंतर्गत सिंध नदी के समीप आने वाले गांव दौलतपुर को खाली करा लिया गया हैं,लेकिन सुबह के वक्त लापता महिला नन्ही बाई पत्नी शिवकुमार यादव अपने पुराने घर अपने बच्चे को लेकर लौट रही थी तो वह सिंध नदी के तेज बहाब में बह गई।

फिलहाल बच्चे की बचा लिया गया है तथा उसका उपचार जारी है वही चारो तरफ से पानी से घिरे ग्रामीणों को अभी भी प्रशासनिक मदद का इंतज़ार हैं।वही घटना की सूचना मिलते ही जिला पंचायत अध्यक्ष बैजनाथ सिंह मौके पर पहुंच गए हैं। खबर लिखे जाने तक कोई भी प्रशासनिक मदद नही पहुंच पाई है क्यों कि nh46 का संपर्क सिंध किनारे के उस पार के सभी गांव से संपर्क पूरी तरह कट गया हैं।

पिछोर में 11 वर्षीय बालक तालाब में डूबा

पिछोर थाने की हिम्मपुर चौकी के अंतर्गत आने वाले एक गांव के तालाब में 11 वर्षीय बालक के डूबने की खबर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि बच्चा नहाते नहाते गहरे पानी में चला गया और वह डूब गया। बच्चा कल सुबह से लापता था,लेकिन उसकी लाश आज तालाब में तैरते मिली। बच्चे को पीएम के भेजा गया हैं।