बाढ़ प्रभावित ग्रामीणों के बीच पहुँचे सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, जाना हालचाल - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया रविवार को शिवपुरी भ्रमण पर आए। इस दौरान उन्होंने राहत एवं बचाव कार्यों को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक के बाद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के भ्रमण पर निकले। उन्होंने ग्राम ख़यावदा, नरवर के ग्राम पनघटा और पुला का निरीक्षण किया और ग्रामीणों से हालचाल जाना।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि पिछले 50 वर्षों में इस बार इतनी अतिवृष्टि हुई है। जिससे शिवपुरी के कई गांव प्रभावित हुए हैं। बांध, जलाशय, नदियों का जलस्तर बढ़ने से कई गांव में जलभराव की स्थिति निर्मित हो गई जिससे ग्रामीणों को समस्या का सामना करना पढ़ रहा है लेकिन ग्रामीणजन परेशान ना हो उन्हें हर संभव मदद की जाएगी। उन्होंने कहा कि किसानों की जो भी क्षति हुई है उसका टीम द्वारा सर्वे किया जाएगा और किसानों को राहत पहुंचाई जाएगी। साथ ही अधिकारियों को बाढ़ प्रभावित लोगों के लिए भोजन, पेयजल व्यवस्था सुव्यवस्थित रखने के निर्देश दिए।

इस दौरान ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर, लोक निर्माण विभाग राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा, जिलाध्यक्ष राजू बाथम, पूर्व विधायक जसमन्त जाटव भी उनके साथ मौजूद रहे।
G-W2F7VGPV5M