मुर्गा खरीदने आया था आरोपी, मुर्गा नहीं मिला, नाबालिग किशोरी को पकडकर गंदी हरकत- Shivpuri news

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शहर के खनियांधाना थाना क्षेत्र के झूतरी से आ रही है। जहां एक नाबालिग ने किशोरी ने गांव के ही एक आरोपी पर छेडछाड का आरोप लगाया है। इस मामले की शिकायत पीडिता ने एसपी राजेश सिंह चंदेल से की। जहां पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में तत्काल कार्यवाही कराई।

जानकारी के अनुसार ग्राम झूतरी में युवती के पिता मुर्गा बैचते थे। जिसके चलते कल मुर्गा खत्म हो गए तो युवती के पिता मुर्गा लेने गए हुए थे। घर में नाबालिग किशोरी अकेली थी। तभी गांव का ही आरोपी गौरव ठाकुर आया और मुर्गा मांगा। जिसपर किशोरी ने कहा कि मुर्गा तो खत्म हो गए। जिसपर आरोपी का युवती को अकेला देखकर नियत बिगड गई और उसने युवती को पकडकर उसके साथ गंदी हरकत कर दी।

इस मामले की शिकायत करने पीडिता सुबह खनियांधाना थाने पहुंची। जहां थाना प्रभारी नहीं मिलने पर पुलिस ने बात में आने की बात कही। जिसपर पीडिता इस मामले को लेकर एसपी राजेश सिंह चंदेल के पास पहुंची। जहां एसपी ने इस मामले में तत्काल कार्यवाही की बात कही। जिसपर से पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ हरिजन एक्ट सहित छेडछाड की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

हेडपंप पर पानी भरने जा रही युवती से छेडछाड
जिले के सीहोर थाना क्षेत्र के ग्राम कांकर में बीते रोज एक आरोपी ने अपने ही गांव ही युवती के साथ उस समय गंदी हरकत कर दी जव वह अपने घर पानी भरने हेंडपंप पर गई थी। इस मामले में पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 
G-W2F7VGPV5M