13 अगस्त को शिवपुरी आ रहे हैं दिग्गी राजा:बाढ पीडितो से मिलने जाऐंगें

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के पूर्ब मुख्यमंत्री माननीय दिग्विजय सिंह जिले के बाढ़ पीड़ितों से मिलने शिवपुरी पधार रहे है जिला कांग्रेस कमैटी के प्रबक्ता विजय चौकसे ने प्रेस रिलीज में बताया कि कांग्रेस नेता दिग्गविजय सिंह गुरूबार 12 अगस्त को रात्रि 8:00 श्योपुर से वाय रोड़ कूनो रेस्ट पर पधारेंगे।

जहां रात्रि बिश्राम के बाद 13 तारिख को सुबह कार्यकर्ताओं से भेंट करेंगे उसके बाद 10:00 बजे रेस्ट हाऊस से रवाना होकर 10:45 बजे पौहरी में कार्यकताओं से भेंट करेंगे तदोपरान्त 11:30 बजे बैराड़ पहुंचकर बाढ़ पीड़ितों से मिलेंगे उसके बाद 12:15 पर भोराना एवं 12:55 पर कुपरेडा गांव में बाढ़ पीड़ितों से मिलेंगे इसके पश्चात 2:30 बजे नरवर में तथा 3:30 पर मगरौनी में पीड़ितों का हाल जानेगे बाद में उसी क्षेत्र में 5:00 बजे गड़ोली और 6:00 बजे सीहोर मैं पीड़ितों सै भेंट कर सभी पीड़ितों की हर सम्भब मदद का प्रयास करेंगे।

इस पूरे दौरे में पूर्ब मंत्री पिछोर बिधायक केपीसिंह कक्काजू भी दिग्विजय सिंह जी के साथ रहेंगे तथा व्यक्तिगत स्तर पर पीड़ितों को राहत दिलाने का प्रयास करेंगे जिलाध्यक्ष पं.श्रीप्रकाश शर्मा के निर्देशन में पीड़ितों की पूरी जानकारी एकत्रित कर सम्बन्धित ब्लॉक अध्यक्षों को आवश्यक दिशा निर्देश जारी कर दिये हैं।