बड़ी खबर: भाई के साथ ससुराल जा रही बहन के साथ देहरदा फ्लाई ओवर पर लूट, गंभीर - Shivpuri News

शिवपुरी। अभी अभी खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के लुकवासा चौकी क्षेत्र के देहरदा फ्लाई ओवर से आ रही है। जहां दो अज्ञात बाईकर्स बदमाशों ने एक महिला और उसके भाई के साथ लूट की बारदात को अंजाम देते हुए महिला के गहने सहित मोबाईल और नगदी पार कर दिया। इस हादसे में महिला बदमाशों से भिड भी गई। जिसके चलते बदमाशों ने महिला के सिर में मार दी। जिससे वह घायल हो गई और बदमाश बैग छीनकर फरार हो गए। यह बारदात नेशनल हाईवे पर दिन दहाड़े दी गई है। जिससे लुकवासा पुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए बदमाशों ने बारदात को अंजाम दिया है।

जानकारी के अनुसार राजकुमारी पत्नि अभय कुमार यादव उम्र 19 साल निवासी एडवारा अपने भाई छोटे भाई रिऋव यादव पुत्र पप्पू यादव उम्र 18 साल निवासी टुडयावत के साथ अपनी बाईक से मामा के यहां मानपुर से अपने गांव टुडयवात जा रही थी। तभी देहरदा फ्लाई ओवर पर डिस्क्वर बाईक पर सबार दो बदमाशों ने आगे से बाईक को रौक लिया।

उसके बाद बदमाशों ने महिला के हाथ से बैग छीनने का प्रयास किया। जिससे महिला बदमाशों से भिड गई। परंतु बदमाशों ने पास ही पडा एक पत्थर महिला के सिर में मार दिया। जिससे महिला बैहोश होकर गिर गई। उसके बाद बदमाशों ने महिला के गले से मंगलसूत्र सहित बैग में रखे सोने चांदी के जेबर कीमती तीन लाख और 15 हजार नगदी सहित मोबाईल लूटकर भाग गए।

इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीव्ही खंगालने में जुटी हुई है। इस हादसे में घायल महिला को पुलिस ने उपचार के लिए कोलारस अस्पताल में भेजा। जहां महिला की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।