तीन दिन से भूखी अंतो बाई को SDM ने दी भोजन सामग्री, कार्यालय में ही कराया नाश्ता पानी - kolaras News

कोलारस। कोलारस अनुविभाग के अंतर्गत आने वाले ग्राम ब्रह्मथाना की 62 बर्षीय वृद्ध महिला बुधवार को अपनी फरियाद लेकर अनुविभागीय अधिकारी गणेश जायसवाल के कार्यालय तक पहुंची। पीड़ित महिला को विगत 3 दिनों से परिवारजनों द्वारा भोजन पानी नही दिया गया और जीवनभर की जमापूंजी को छीनकर उसके साथ अभद्र व्यवहार किया, जिसकी शिकायत भी महिला द्वारा की गई।

तीन दिन से भूखी अंतो बाई को पहले तो अनुविभागीय अधिकारी गणेश जायसवाल द्वारा अपने ऑफिस में ही चाय नाश्ता कराया, शासन के निर्देशों का पालन करते हुए खाद्यान्न की पूरी सामग्री प्रदान की गई।अतिबर्षा के कारण कोलारस के ग्रामीण अंचलों की स्थिति बिगड़ने से इस प्रकार के हालात निर्मित हुए है।

नुकसान के मुआयना को राजस्व विभाग से निर्देशित कराने के साथ साथ अनुविभागीय अधिकारी फील्ड लगातार संपर्क कर रहे हैं ताकि शीघ्र सबको राहत राशि और राहत सामग्री प्रदान हो सके। एवं शासन की मंशानुसार सर्वे की जानकारी तैयार की जा रही है और जो भी पीड़ित आ रहा है उन्हें एसडीएम जायसवाल द्वारा इस प्रकार मानवीय संवेदना देकर मदद प्रदान की जा रही है।

इस समय जनता के दुख दर्द को समझने वाले अधिकारियों की महती आवश्यकता है कोरोना के बाद बाढ़ के हालात में भी अनुविभागीय अधिकारी अपने अमले से दिन रात कार्य कराने के लिए प्रयासरत है।