शिवपुरी के जंगल में गुना के युवक की पेड़ पर लटकी लाश मिली, ससुराल आया था - Pichhore News

पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के मायापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र में एक युवक पेड पर फंदे से लटका मिला है। बताया जा रहा है कि उक्त युवक अपने घर से ससुराल जाने की कहकर निकला था। पुुलिस को पेड के नीचे उसकी बाईक समान और शराब के 3 खाली क्वार्टर मिले हैं। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया हैं।

जानकारी के अनुसार मायापुर थाना पुलिस को सूचना मिली कि मायापुर और राजापुर के बीच पुलिया के पास जंगल में अज्ञात युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो समीप ही बाइक क्रमांक एमपी08 एमसी1605, उस पर बैग टंगा था।

मौके से मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किया और आखिरी नंबर को डायल किया तो सामने वाले व्यक्ति ने अपने नाम महेश बताया। उसके बाद मृतक की पहचान इंद्रजीत उम्र 25 साल पुत्र कमलू रजक निवासी उकावदा म्याना जिला गुना के रूप में हुई। मृतक का आधारकार्ड में भी यहीं नाम दर्ज है।

घटनास्थल पर शराब के तीन खाली क्वार्टर भी मिले

पूछताछ में सामने आया है कि कुछ समय पहले ही गौना हुआ था और इंद्रजीत कफार गांव अपनी ससुराल आया था। फिलहाल यह खुलासा नहीं हो सका है कि मृतक ससुराल पहुंच पाया अथवा नहीं। घटनास्थल पर शराब के तीन खाली क्वार्टर व पानी की बोतल भी पुलिस ने बरामद की है। सूचना पर देर शाम परिजन मौके पर पहुंच गए।