ठेकेदार के साथ गए आशाराम की लाश कार्टून में पैक होकर लोंडिग में लोड होकर आई, हत्या का आरोप:थाने का घेराव - Pohri News

पोहरी। खबर जिले के पोहरी तहसील से रही हैं कि पोहरी के ग्राम नानोरा में रहने वाले युवक की मौत के मामले में परिजनो ने पोहरी थाने का घेराव कर दिया। परिजनो का आरोप है उसकी हत्या ठेकेदार ने की हैं वह घर वापस आ रहा था और ठेकेदार से पैसो की मांग कर रहा था।

जानकारी के अनुसार पोहरी अनुविभाग के अंतर्गत आने वाले गांव नानौरा के निवास रकने वाले आशाराम पुत्र हरज्ञान धाकड उम्र 30 साल सोलर सिस्टम की लाईट लगाने वाले ठेकेदार के साथ पिछले दिनो से कार्य कर रहा था। बताया जा रहा है कि पोहरी क्षेत्र में जो सोलर सिस्टम की लाईटे लगी है यह इसी ठेकेदार ने लगाई थी। पोहरी के काम हो जाने के बाद आशाराम टैम्पू पर लोडिंग कार्य करने के लिए 15 अगस्त से अशोक नगर इसी ठेकेदार के साथ गया था।

परिजनो का कहना है कि रक्षाबंधन पर आशाराम अपने घर वापस आना चाहता था उससे ठेकेदार से अपनी मजदूरी के पैसे मांगे तो ठेकेदार ने पैसे देने से मना कर दिया,इस पर दोनो में विवाद हुआ ओर इसी विवाद के चलते ठेकेदार ने आशाराम को कंरट लगा दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

परिजनो ने आरोप लगाया है कि जब उसकी मौत अशोकनगर में हुई तो वहा की पुलिस को सूचना क्यो नही दी गई,पीएम क्यो नही कराया गया। ठेकेदार ने सीधे लोंडिंग टैम्पू से डेडबॉडी को पोहरी भेज दिया। जब परिजनो ने आशाराम की मौत की खबर सुनी और कार्टून में लाश को पैक देख भडक गए। ठेकेदार पर हत्या का मामला दर्ज कराने के लिए पोहरी थाने का घेराव कर दिया।

फिलहाल पोहरी थाना पुलिस ने शून्य पर कायमी कर ली है। परिजनो को पुलिस ने समझाया कि करंट लगा है या लगाया इसकी जांच कर जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाऐगी। इसके बाद परिजन शांत हुए। पोहरी एसडीओपी निरंजन सिंह राजपूत मौके ने परिजनो को मामले की निष्पक्ष जांच करने का आश्वाशन दिया है। डायरी भेजी जाएगी, मामले की जांच अशोकनगर पुलिस करेगी।