KOLARAS और बदरवास पहुंची यशोधरा राजे सिंधिया: बाढ प्रभावितों को बांटी राहत सामाग्री

Bhopal Samachar

शिवपुरी। कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने अपने शिवपुरी प्रवास के दौरान बुधवार को कोलारस और बदरवास विकासखंड के ग्रामों का निरीक्षण किया। उन्होंने कोलारस के ग्राम भड़ौता पहुंचकर बाढ़ प्रभावित आदिवासी परिवारों से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। साथ ही उन्हें बताया कि शासन द्वारा अतिवृष्टि के कारण प्रभावित हुए लोगों को हर संभव मदद पहुंचाई जा रही है इसलिए ग्रामीण परेशान ना हो।

मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने ग्रामीणों से कहा कि टीम द्वारा सर्वे किया गया है जिनके मकान नष्ट हो गए हैं उन्हें तत्काल आर्थिक मदद दी जाएगी। उन्होंने राहत सामग्री भी वितरित की जिसमें बच्चों के लिए दूध के पैकेट और कपड़े प्रदान किए। बुजुर्गों को शॉल और कंबल दिए।  बाढ़ प्रभावित लोगों को अनाज भी प्रदान किया। मौके पर उपस्थित अधिकारियों को भी राहत कार्य के संबंध में जरूरी निर्देश दिए।

बदरवास के रेंझाघाट में चौपाल लगाकर सुनी समस्या
मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने बदरवास के गांव राजघाट में चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी। ग्रामीणों द्वारा विद्युत की समस्या बताने पर तत्काल विद्युत विभाग के अधिकारी को निर्देश दिए। इसके अलावा बाढ़ के कारण जो नुकसान हुआ है उसमें सर्वे के बाद प्रभावित परिवारों को राहत प्रदान की जाएगी इस संबंध में भी ग्रामीणों को बताया और जरूरतमंद लोगों को कंबल भी वितरित किये।
G-W2F7VGPV5M