शिक्षक पर फायर करने के मामले में फरार चल रहे शिवम को लगी गोली: मामला संदिग्ध - karera News

करैरा। सीहौर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को संदिग्ध हालातों में एक युवक को जांघ में गोली लग गई है। पुलिस ने युवक की रिपोर्ट पर तीन लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शिवम रावत उम्र 21 साल पुत्र पूरन सिंह निवासी ग्राम रही जिला ग्वालियर को शुक्रवार को संदिग्ध हालातों में दांयीं जांघ में गोली लग गई है। शिवम रावत की रिपोर्ट पर सीहौर थाना पुलिस ने जसवंत, सतेंद्र रावत और जितेंद्र रावत के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शिवम ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपनी मौसी के गांव फूलपुर आया था। मौसी ने पड़ौस के गांव हाथेड़ा गेहूं पिसवाने भेज दिया था। गेहूं पिसवाकर आटा लेकर लौट रहा था। तभी रास्ते में सिद्धन वाली जगह पर जसवंत रावत, सतेंद्र रावत और जितेंद्र रावत ने रास्ता रोक लिया और गाली गलौज करने लगे।

इसी दौरान 12 बाेर अधिया बंदूक से फायर कर दिया और गोली जांघ में आकर लगी। इसके बाद तीनों मौके से भाग गए। पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। विवेचना के बाद असली हकीकत सामने आएगी।

बता दें कि 14 जुलाई को मगरौनी के शिक्षक पर जानलेवा हमला हुआ था। शिक्षक ने पेड के पीछे छिपकर जान बचाई थी। हमला करने वाले सात लोगाें पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज हुआ था। जिसमें पुलिस तीन को गिरफ्तार कर चुकी है। जबकि चार अभी फरार चल रहे हैं।

इन फरार में भूपेंद्र रावत भी शामिल है। भूपेंद्र रावत और घायल शिवम रावत आपस में मौसेरे भाई बताए जा रहे हैं। इसलिए मामला काफी उलझ गया है। पुलिस जांच में घटना की असली वजह सामने आ सकेगी।