किराना दुकान में घुसे चोर, ले गए नगदी और राशन, लगातार चोरियों से जनता परेशान - Bairad News

बैराड। बैराड़ थाना क्षेत्र में एक माह से ताबाड़तोड़ चोरियों का सिलसिला चल रहा है और चोर बेखौफ तरीके से हर दूसरे-तीसरे दिन चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। बीती रात्रि भदेरा माता रोड़ चौराहे पर एक किराना दुकान को चोरों ने निशाने पर लेकर उसकी शटर तोड़ दी और हजारों रूपये का राशन, गुटखा और सिगरेट व 2500 रूपए नगदी चुरा ले गए। पुलिस ने मामले में चोरी का प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार शनिवार-रविवार की दरमियानी रात मोहना पोहरी रोड़ पर स्थित भदेरा माता चौराहे पर मां बैराज किराना स्टोर पर चोरों ने दबिश देकर वहां से सरसों के तेल की बोतलें, राजश्री पाउच, दो कट्टे वॉशिंग पाउडर, सिगरेट की डिब्बियां सहित अन्य सामान और गल्ले में रखे 2500 रूपए चुरा लिया।

जिसकी जानकारी दुकान मालिक को गौरव शर्मा को रविवार की सुबह उस समय लगी जब वह दुकान खोलने पहुंचा। जहां उसकी दुकान की शटर के ताले टूटे हुए थे और शटर भी खुली थी। दुकान के अंदर जाकर उसने देखा तो वहां सारा सामान भी बिखरा पड़ा था और अलमारियां खाली थीं। तुरंत ही गौरव ने चोरी की जानकारी पुलिस को दी और पुलिस मौके पर पहुुंची। जहां छानबीन करने के बाद वह गौरव को थाने ले आईं और उससे शिकायती आवेदन ले लिया।