बदमाशों से नही खुला ATM तो ब्लास्ट कर उड़ा दिया, साथ में लाखों रूपए उड़ गए- karera News

करैरा। खबर जिले के करैरा नगर से आ रही हैं कि करैरा नगर में बीती रात्रि अज्ञात बदमाशा ने ATM लूटने का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि बदमाशो से ATM से पैसे नही निकल सके तो उन्होने ATM में ब्लास्ट कर दिया,जिससे ATM के टुकड़े टुकड़े हो गए, और साथ में नोट भी उडते हुए दिखाई दिए, ब्लास्ट में तेज धामका होने के कारण बदमाश बिना लूट करे ही चले गए। यह पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया हैं।

जानकारी के अनुसार करैरा कस्बे में मामला करैरा इलाके में फूटा तालाब रोड स्थित ATM है,इस ATM को बदमाशो ने लूटने का प्रयास किया। रात मेें जब पुलिस रात में पुलिस गश्त कर रही थी तभी अचानक उसे तेज आवाज सुनाई दी। आवाज की ओर पुलिस तत्काल पहुंची तो पुलिस ने देखा की ATM के पचख्च्चे उड चुके हैं। और लाखो रूपए के नोट विखरे हुए थे।

जानकारी मिल रही है कि ब्लास्ट कर उडाए गए ATM में 7 लाख रुपए कैश था। इसमें से पुलिस को 6 लाख 72 हजार 500 रुपए के नोट सही सलामत मिले हैं। वहीं, 28 हजार रुपए के कटे-फटे नोट मिले हैं।

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी कैमरे

SDOP करैरा जीडी शर्मा का कहना है कि रात में पुलिस गश्त के दौरान ब्लास्ट की आवाज सुनाई दी। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। संभवत: पुलिस को आता देख बदमाश बिना लूट की वारदात को अंजाम दिए वहां से भाग निकले। पुलिस ने फिलहाल जो सीसीटीवी कैमरे खंगाले हैं। उसमें दो संदिग्ध लोग प्रत्यक्ष रूप से नजर आ रहे हैं, हालांकि रात होने के कारण तस्वीर बहुत स्पष्ट नहीं है। हम प्रयास कर रहे हैं कि इसमें और भी सुराग मिल सकें, इसके लिए कस्बे के अन्य सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है।

फॉरेंसिक टीम करेगी विस्फोटक की पड़ताल

पुलिस के अनुसार, अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि बदमाशों ने ब्लास्ट करने के लिए किस विस्फोटक का उपयोग किया गया है। इसकी पड़ताल के लिए फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। फॉरेंसिक टीम यह तय करेगी कि किसी विस्फोटक का उपयोग कर ब्लास्ट किया गया है।